नई दिल्ली : New Delhi 

भोजपुरी की फैशन आइकॉन बन चुकी अक्षरा सिंह (Akshara Singh)  का कोई भी गाना या म्यूजिक वीडियो (Music video) रिलीज होते ही तहलका मचा देता है. अक्षरा केवल एक हिरोइन ही नहीं बल्कि झकास सिंगर भी हैं. ऐसे में अब वैलेंटाइन्स डे 2022 (Valentine’s Day 2022) के मौके पर उनका नया ‘लड़कियों को यूं ना पटाया करो’ (Ladkiyon ko yu na pataya karo) रिलीज हो चुका है. इस वीडियो को देखने के बाद कपल्स अपनी प्रियतमा की बाहों में सराबोर होते नजर आएंगे.

गाने में अक्षरा ने लिया लड़कियों का पक्ष

अक्षरा सिंह का नया गाना (Akshara Singh ka naya gaana) ‘लड़कियों को यूं ना पटाया करो’ रिलीज के साथ ही वायरल होने लगा है. एक बार फिर से अक्षरा ने इस गाने में लड़कियों का पक्ष लिया है. यह एक बेहद ही रोमांटिक गाना है, जो किसी भी कपल पर फिट बैठता है. इस गाने में अक्षरा की खूबसूरत आवाज को खूब पसंद किया जा रहा है. अक्षरा का यह गाना उनके ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. इसे रिलीज होने के साथ ही फैंस द्वारा हाथों हाथ लिया जा रहा है.

पानी-पानी के बाद अक्षरा की बॉलीवुड में दस्तक!

अक्षरा ने (Akshara Singh gaana) ‘लड़कियों को यूं ना पटाया करो’ गाने  को लेकर कहा कि ‘यह सभी को पसंद आएगा. इसमें उम्मीदों की गुजारिश है. गाना यही संदेश देता है.’ कि हर कोई अपने आप में खास है. अक्षरा का करियर इन दिनों भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में लगातार टॉप पर जा रहा है. साथ ही ‘पानी-पानी’ (Paani Paani)  की ताबड़तोड़ सफलता के बाद बॉलीवुड में भी उनकी दस्तक हो चुकी है.

यह भी पढ़ें 

Bhojpuri News : आखिर क्यों Rani Chatterjee ने  थामा कांग्रेस का दामन? जानें इसके पीछे की सच्चाई. कांग्रेस में फिल्मी सितारे क्यों हो जाते हैं फेल?  

SHARE