नई दिल्ली : New Delhi 

एक्ट्रेस श्वेता महारा (Shweta Mahara) भोजपुरी दुनिया में किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. वो एक बेहतरीन एक्ट्रेस,  डांसर, सिंगर  और परफॉर्मिंग आर्टिस्ट हैं. उन्होंने खेसारी लाल (Khesari Lal yadav) और अंकुश राजा (Ankush Raja) जैसे बड़े अभिनेताओं के साथ बाखूबी काम किया है. आए दिन ही श्वेता Shweta Mahara अपने डांस वीडियोज के जरिए बिजली गिराती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया. और बिना किसी का नाम लिए भोजपुरी इंडस्ट्री के कुछ लोगों पर सीधे सवालिया निशान खड़े किए.

एक्ट्रेस ने बिना नाम लिए भोजपुरी इंडस्ट्री पर खड़े किए सवाल

श्वेता महारा (Shweta Mahara Instagram) ने अपनी इस पोस्ट में इंडस्ट्री में क्या चल रहा है इसके बारे में खुलासा किया है, साथ ही उन्होंने अपने दर्द को भी बयां किया है. उन्होंने पोस्ट में लिखा, ‘मेरी यही कोशिश है कि मैं जो भी काम करूं अच्छा करूं. चाहे किसी भी इंडस्ट्री में करूं. बेहतरीन ढ़ंग से कर सकूं. लेकिन भोजपुरी से ताल्लुक रखने वाले कुछ आर्टिस्ट के टेस्ट काफी अलग हैं.  मैं एक स्टेट रिप्रजेंट कर रही हूं. जो भी फैमिली देखे मान सम्मान के साथ इन्ज्वॉय करे. मैं चाहती हूं आप अच्छे कंटेंट का समर्थन करें…बाकी आप सभी समझदार हैं.’ इस फीचर पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने हाथ जोड़ने के साथ लिखा, ‘एक बार सोचिए जरूर..

अभिनेत्री को यूजर्स का मिला समर्थन

श्वेता Shweta Mahara के इस पोस्ट पर कुछ लोग उन्हें गंदे लोगों को छोड़ काम करने की सलाह दे रहे हैं. तो वहीं एक ने लिखा, बस इतनी सी बात…’ये सब तो चलता है.  हालांकि, अधिकतर लोग श्वेता को उनके सही डायरेक्शन में काम करने की सलाह दे रहे हैं. और खुला समर्थन देने की भी बात कह रहे हैं. ऐसे में तमाम समर्थकों का कहना है कि कुछ गंदे लोगों की वजह से ही इंडस्ट्री बदनाम है. गौरतलब है कि पहले भी भोजपुरी इंडस्ट्री वल्गर कंटेंट्स को लेकर सवालों के घेरे में आ चुकी हैं लिहाजा तमाम स्टार्स इसे बदलने की बात कह चुके हैं.  

यह भी पढ़ें 

Bhojpuri Cinema : कभी पाई-पाई के मोहताज थे Ravi Kishan, घर-घर अखबार बेचने के लिए हुए मजबूर, जानें फर्श से अर्स तक का कारवां 

SHARE