नई दिल्ली : New Delhi 

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे Aamrapali Dubey ने अपनी अपकमिंग फिल्म नइहर का ऐलान कर दिया है. नए साल पर उनकी फिल्मों के बारे में बात करें, तो इस साल आम्रपाली की झोली में कई फिल्में आने वाली है. आम्रपाली की अपकमिंग फिल्म को लेकर फैंस में भी काफी उत्साह है.

आम्रपाली Aamrapali Dubey भोजपुरी की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक गिनी जाती हैं. भले ही आम्रपाली ने अपनी अपकमिंग फिल्म नइहर Naihar  की घोषणा कर दी हो लेकिन उन्होने अपने को-एक्टर और रोल के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है.

इसके अलावा आम्रपाली Aamrapali Dubey के पास अन्य कई फिल्में रिलीज होने के लिये तैयार हैं. इस कड़ी में वह लव विवाह डॉट कॉम में नजर आने वाली हैं. जिसका ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है और सोशल मीडिया पर खूब पसन्द किया जा रहा है.

इसके अलावा आम्रपाली और दिनेश लाल यादव Dinesh Lal Yadav की आने वाली फिल्म निरहुआ चलल लंदन Nirahua chalal londan का भी अनाउंसमेंट हो चुका हैं.

गौरतलब है कि आम्रपाली हाल ही में कपिल शर्मा शो में भी पहुंची थीं. जहां उनके साथ दिनेश लाल यादव निरहुआ और रानी चटर्जी मौजूद थी.

मालूम हो कि आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा में एवरग्रीन मानी जाती है. ये दोनों एक बार फिर कई फिल्मों में एक साथ धमाल मचाने के जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें 

Bhojpuri Cinema : अक्षरासिंह ने बेडरूम की तस्वीर शेयर कर कहा तलब है तू… यूजर्स बोले कौन?

Anurag’s Taunt on Akhilesh : शायराना अंदाज में अनुराग का अखिलेश पर तंज, ये वही सपा है, जिससे जनता खफा है

 

SHARE