बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. भोजपुरी एक्टर व सिंगर खेसारी लाल यादव का नया गाना सेटिंग करा के जा रिलीज हो चुका है. इस फिल्म पर जबरदस्त रिव्यू देखने को मिल रहे हैं. खेसारी के अलावा इस वीडियो मे खुशबू तिवारी का जलवा भी दर्शकों को देखने को मिल रहा है. सेटिंग करा के जा गाने को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. यही कारण है कि रिलीज के कुछ घंटे के भीतर की गाने पर 3 लाख से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं.

सेटिंग करा के जा गाने को खेसारी और खुशबू तिवारी ने ही गाया है. इस गाने के बोल यादव राज ने लिखे हैं तो वहीं प्रोग्रामिंग लॉर्ड जी ने की है. गाने के विजुअल शानदार है जिसमें खेसारी का गजब का अंदाज देखने को मिला है. वह ब्लैक हाफ शर्ट में काफी जच रहे हैं. हाल में ही खेसारी लाल का गाना हेल्लो कौन काफी धमाल मचा चुका है. इस गाने पर लाखों व्यूज आए.

हाल में ही खेसारी लाल यादव बिग बॉस 13 में नजर आए. इस शो में उन्होंने सरलता के साथ गेम खेली. दर्शकों को उनका खेल पसंद भी आया लेकिन वह यहां ज्यादा टिक नहीं पाए. हालांकि शो में वह माहिरा शर्मा, पारस छाबड़ा और रश्मि देसाई के अच्छे दोस्त भी बने. इतना ही नहीं सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी लड़ाई भी देखने को मिली.

खेसारी लाल यादव के करियर के बात करें तो वह आज के समय में भोजपुरी सिनेमा में टॉप पर आते हैं. बात एक्टिंग की हो या गायिका की उनका नाम दर्शकों की जुबां पर हैं. हालांकि पहली सफलता खेसारी को भोजपुरी एलब्म माल भेटाई मेला से मिली. पहले ही गाने से उन्होंने धूम मचा दी और उन्हें अलग ही पहचान दर्शकों को देखने को मिली. खैर खेसारी लाल यादव ने सिनेमा में साजन चले ससुराल फिल्म से डेब्यू किया.

https://www.youtube.com/user/WWRBhojpuri

Dancer Shakti Mohan Photo: डासंर शक्ति मोहन की देखें बेस्ट फोटोज, डांस रिएलिटी शो में कंटेस्टेंट से जज की कुर्सी तक पहुंचने वाली शक्ति देश-विदेशों में हैं फेमस

Karisma Kapoor Sexy Video: करिश्मा कपूर के सेक्सी वीडियो ने उड़ाया गर्दा, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App