Thursday, December 1, 2022

Bhojpuri : Amrapali ने किया कुछ ऐसा… फिर होने लगे निरहुआ संग अफेयर के चर्चे

नई दिल्ली : भोजपुरी इंडस्ट्री में अगर बेस्ट जोड़ियों का नाम लिया जाए तो सबसे पहले निरहुआ और आम्रपाली का नाम सामने आएगा. इस जोड़ी ने कई लोगों का दिल जीता है. दोनों कलाकारों का नाम अगर एक फिल्म में हो तो उस फिल्म का हिट होना तय माना जाता है. हालांकि काफी समय से निरहुआ इंडस्ट्री से दूर हैं और आम्रपाली भी अपने करियर में व्यस्त हैं. बावजूद इसके एक बार फिर दोनों का नाम एक साथ लिया जा रहा है.

दिखाई दिया ख़ास बॉन्ड

आम्रपाली ना सिर्फ निरहुआ बल्कि उनके परिवार से भी काफी क्लोज़ हैं. इसी कड़ी में बीते दिनों आम्रपाली ने निरहुआ के बेटे को जन्मदिन की बधाई दी थी. इसी बधाई को लेकर सोशल मीडिया पर दोनों स्टार्स की जोड़ी की चर्चा भी तेज हो गई है. दरअसल आम्रपाली ने के निरहुआ बेटे को विश करने के लिए एक पोस्ट साझा की है. इस पोस्ट में उनके और निरहुआ के बेटे आदित्य यादव के बीच काफी ख़ास बॉन्ड दिखाई दे रहा है.

वायरल हो रही तस्वीर

तस्वीर की बात करें तो आदित्य यादव, निरहुआ और आम्रपाली तीनों इसमें एक साथ दिखाई दे रहे हैं. तीनों के चेहरों पर ख़ास मुस्कान दिखाई दे रही है. हालांकि ये तस्वीर थोड़ी धुंधली है फिर भी ये सोशल मीडिया यूज़र्स का ध्यान अपनी ओर खींच रही है. पोस्ट से ये बात तो साफ है कि निरहुआ से भले ही आम्रपाली के बॉन्ड कुछ भी रहा हो उनके बेटे अभिनेत्री की कंपनी को खूब एन्जॉय करते हैं. इस तस्वीर पर आम्रपाली ने कैप्शन दिया-हैप्पी बर्थडे मेरे दोस्त और कॉन्फिडेंस आदि… मैं आपको बेइंतिहा प्यार करती हूं.

उड़ती हैं अफेयर की खबरें

बता दें, निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी हमेशा अपने अफेयर को लेकर ख़बरों में रहे हैं. हालांकि दोनों में से किसी ने इस बात को पब्लिक में कबूला नहीं है लेकिन फिर भी दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है. मालूम हो निरहुआ पहले से ही शादीशुदा है. कहा जाता है कि इस कारण भी उन्होंने कभी आम्रपाली और अपने रिश्ते को पब्लिक्ली नही अपनाया.

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news