नई दिल्ली. मनोरंजन जगत के तमाम कलाकार अपनी अदाकारी के साथ-साथ अपने लुक को लेकर भी परेशान हैं। खासकर एक्ट्रेस मामले को लेकर ज्यादा सतर्क नजर आ रही हैं. कैमरे के सामने खुद को बेहतर और खूबसूरत दिखाने के लिए अभिनेत्रियां खूब मेहनत करती हैं। ये अभिनेत्रियां न केवल अपनी फिटनेस पर बल्कि अपने स्टाइल पर भी पूरा ध्यान देती हैं ताकि उम्र बढ़ने के साथ-साथ अपने लुक को भी बरकरार रखा जा सके।

इसी तरह भोजपुरी अभिनेत्रियां भी अपनी फिटनेस और लुक के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों को टक्कर देती नजर आ रही हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री में अभिनेत्रियों के लिए हमेशा से यह धारणा रही है कि इन अभिनेत्रियों के लिए फिटनेस ज्यादा मायने नहीं रखती है।

भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस भी अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग

लेकिन सच्चाई इसके ठीक उलट है। भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस भी अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग हो गई हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री पर राज करने वाली कई अभिनेत्रियां आज फिटनेस के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों को टक्कर देती नजर आती हैं।

रानी चटर्जी : भोजपुरी इंडस्ट्री में फिटनेस को परिभाषित करने वाली एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने भी इस लिस्ट में जगह बनाई है. दरअसल, एक जमाने में रानी का वजन काफी ज्यादा था। उनका वजन देखकर उनके फिल्मी करियर पर भी सवाल उठ रहे थे। लेकिन बाद में अपनी फिटनेस पर काम करने के बाद एक्ट्रेस आज हमेशा अपने फिगर को फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं.

मोनालिसा : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक मोनालिसा अपनी एक्टिंग और खूबसूरती की वजह से आज भोजपुरी ही नहीं बल्कि हिंदी भाषी लोगों की पसंद बन गई हैं. बॉलीवुड की कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकीं मोनालिसा भी हमेशा अपने फिगर को फ्लॉन्ट करती नजर आती थीं

Prachi Singh Bhojpuri Actress : इस भोजपुरी एक्ट्रेस को बोला जाता है सनी लियोनी, तसवीरें देख रह जाएंगे दंग

Makar Sankranti : गुंजन सिंह के नए गाने ‘दही चूड़ा खिलाबो भौजी’ ने लगाई आग, एक ही दिन में बरसे इतने ब्यूज़

SHARE