Thursday, December 1, 2022

Bhojpuri : Amrapali से लेकर Monalisa तक, देखे भोजीवुड सितारों के बचपन की तस्वीरें

नई दिल्ली : पर्दे पर दिखाई देने वाले अभिनेता या कलाकारों को देखने के लिए तो लोग उत्सुक ही रहते हैं लेकिन उनके निजी जीवन में भी फैंस और दर्शकों की ख़ास दिलचस्पी रहती है. ऐसे में आज हम आपको बताने वाले हैं कि आपके पसंदीदा भोजपुरी सितारे बचपन में कैसे दिखाई देते थे.

मोनालिसा

सबसे पहले भोजपुरी से टीवी तक अपनी पहचान बनाने वाली मोनालिसा की बात करेंगे. मोनालिसा सोशल मीडिया पर आए दिन अपने किसी ना किसी पोस्ट से वायरल होती रहती हैं. उनके बचपन की तस्वीर की बात करें तो इसमें वह छोटी दुल्हन की तरह दिखाई दे रही हैं. उन्होंने लाल साड़ी का पल्लु अपना सिर पर लिया हुआ है और पूरी तरह सजी-धजी दिखाई दे रही हैं.

आम्रपाली

भोजपुरी सुपरस्टार और सुपर हिट फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ से भोजपुरी इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री आम्रपाली दुबे की बात करें तो अभिनेत्री भी बचपन में काफी क्यूट थीं. बता दें, आम्रपाली भोजीवुड में आने से पहले कई टीवी शोज़ में भी काम कर चुकी हैं. इसके बाद ही उन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री में ब्रेक मिला.

रानी चटर्जी

रानी की बात करें तो उन्होंने साल 2003 में मनोज तिवारी अभिनीत ‘ससुराल बड़ा पैसावाला’ से अपना भोजपुरी डेब्यू किया था. इस फिल्म के बाद उन्हें कई फिल्में ऑफर हुईं और रानी सचमुच में भोजपुरी इंडस्ट्री की रानी बन गईं. ‘देवरा बड़ा सतावेला’ और ‘सीता’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में उन्होंने काम किया है.

निरहुआ

भोजपुरी फिल्म गायक और सुपर स्टार निरहुआ उर्फ़ दिनेश लाल यादव की भी बचपन की तस्वीरें आपको दिखा दें. निरहुआ के बारे में बता दें, उनका जन्मद गाजीपुर के गांव में हुआ है. ‘अल्बम निरहुआ सटल रहे ‘ से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की. आज वह आजमगढ़ से भाजपा के सांसद हैं और राजनीति में काफी एक्टिव हैं.

G-20 Summit: पीएम मोदी आज G-20 सम्मेलन में करेंगे शिरकत, दुनिया को दिखाएंगे भारत का विजन

Population: आज 8 अरब हो जाएगी दुनिया की आबादी, अब प्रजनन दर में आ रही है कमी

Latest news