Thursday, February 2, 2023
spot_img

Bhojpuri : कॉम्प्रोमाइज़ करने को कहा… Yamini ने Pawan Singh पर लगाए आरोप

नई दिल्ली : एक बार फिर भोजीवुड के पावर स्टार पवन सिंह को लेकर चौंका देने वाले खुलासे हुए हैं. जहां भोजपुरी अभिनेत्री यामिनी सिंह ने अपने और अभिनेता के रिश्तों में खटास आने की असाल वजह का खुलासा किया है. गौरतलब है कि इसी तरह के खुलासे यामिनी सिंह पहले भी कर चुकी हैं. हाल ही में एक समाचार चैनल को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने पवन सिंह के साथ अपने रिश्तों को लेकर जबरदस्त खुलासे किए हैं.

 

क्या बोलीं यामिनी सिंह?

गौरतलब है कि पहले भी कई इंटरव्यूज में अभिनेत्री पवन सिंह के साथ काम ना करने की बात कह चुकी हैं. उस समय उन्होंने बताया था कि पवन सिंह की फिल्मों में अभिनेत्रियों को जगह नहीं दी जाती. इस कारण वह उनके साथ काम नहीं करना चाहती हैं. अब हाल ही के एक इंटरव्यू में उन्होंने पवन सिंह को लेकर कुछ और ही खुलासा किया है. इस बार यामिनी सिंह ने पवन सिंह के साथ काम ना करने की कोई और वजह बताई है.

अभिनेत्री कहती हैं -”इंडस्ट्री में ये कहा जाता है कि उन्होंने मुझे काम दिलवाया था जो की गलत है. ‘बॉस’ मुझे डायरेक्टर अरविंद चौबे द्वारा मुझे ऑफर की गई थी. इस फिल्म से मुझे किसी ने निकला नहीं था. बल्कि मैंने ही इस फिल्म को छोड़ दिया था.

फिल्म के लिए आया फोन

आगे अभिनेत्री बताती हैं कि उन्हें पहले लगता था कि पवन सिंह अच्छे इंसान हैं. उनकी गायिकी अभिनेत्री को पसंद आती थी और सेट पर जब यह पवन से पहली बार मिली तो उन्होंने अभिनेता की तारीफ भी की. यामिनी ने आगे कहा कि तब तक मैं उनकी सच्चाई नहीं जानती थी.आगे यामिनी सिंह ने खुलासा किया कि पवन सिंह ने उन्हें एक बार कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहा. उस दिन से अभिनेत्री ने प्रण लिया कि वह इसी इंडस्ट्री में पवन सिंह के सामने रहेंगी. दरअसल अभिनेत्री ने आगे बताया कि उनकी पहली फिल्म बॉस के दौरान उनके साथ बेढंगा व्यवहार किया गया था.

दिल्ली का अगला मेयर, गुजरात चुनाव और फ्री रेवड़ी, मनीष सिसोदिया ने बताए सारे राज!

India News Manch पर बोले मनोज तिवारी ‘रिंकिया के पापा’ पर डांस करना सबका अधिकार

Latest news