Thursday, February 2, 2023
spot_img

Bhojpuri : बेशर्म रंग पर अभिनेत्री के बेबाक बोल, कहा- बुर्का पहनकर नाचें…

नई दिल्ली : भले ही पठान के पहले गाने बेशर्म रंग पर सेंसर बोर्ड ने कैंची चला दी हो लेकिन इस गाने को लेकर विवाद और विवादित टिप्पणियों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब एक बार फिर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री यामिनी सिंह ने बेशर्म रंग को लेकर टिप्पणी की है.

क्या बोलीं यामिनी सिंह?

अभिनेत्री ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस पूरे विवाद पर खुलकर अपने विचार रखे हैं. यामिनी सिंह ने इस विवादित गाने और इसमें दिखाई दे रही भगवा बिकिनी पर कहा कि अब कोई बुर्के में तो नाचेगा नहीं. लेकिन अगर हीरो शर्टलेस शॉट दे तो ठीक था. वह आगे कहती हैं हीरोइन का क्लीवेज दिख जाए तो सभी को दिक्कत हो जाती है. गौरतलब है कि पठान फिल्म का पहला गाना बेशर्म रंग रिलीज़ होने के साथ ही विवादों का हिस्सा बन गया था. इस गाने में दीपिका पदुकोण की भगवा बिकनी राजनेताओं से लेकर कई सितारों के निशाने पर आ गई थी. हालांकि विवाद को बढ़ता देख सेंसर बोर्ड ने पठान के मेकर्स को फिल्म के कई सीन बदलने का आदेश दिया है.

दीपिका के लुक की तारीफ

एक समाचार चैनल से ख़ास बातचीत में यामिनी ने आगे कहा ‘एक कलाकार को हमारा समाज बांधने की कोशिश करता है. यह तो हर चीज़ पर रोकते हैं, ये मत पहनो, वो मत करो. सरकार को भी तब बीच में आना चाहिए जब लोगों का उनपर अधिक दबाव बनने लगे. लेकिन मेरा लोगों से यही सवाल है कि दीपिका ने बिकिनी पहनी तो क्या प्रॉब्लम है? बिकिनी तो कपड़ा ही है. अभिनेत्री ने आगे सवाल किया कि क्या हमारा देश आजाद हो गया है? या फिर आजादी को मनाना छोड़ दें.आगे उन्होंने दीपिका के लुक की भी तारीफ की और कहा कि उतना सा सीन कट कर देने से और विवाद करने से मेकर्स को कोई फर्क नहीं पड़ेगा। लेकिन फिल्म की पब्लिसिटी भी अपने आप ही हो रही है.

दिल्ली का अगला मेयर, गुजरात चुनाव और फ्री रेवड़ी, मनीष सिसोदिया ने बताए सारे राज!

India News Manch पर बोले मनोज तिवारी ‘रिंकिया के पापा’ पर डांस करना सबका अधिकार

Latest news