बॉलीवुड डेस्क, मुंबई: भोजपुरी फिल्मों की आइटम गर्ल सीमा सिंह इन दिनों यूट्यूब पर छाई हुई हैं. सीमा सिंह का नया आइटम सॉन्ग ‘ऐ माई हरदी’ (Aai Mai Haradi) इन दिनों सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. इंटरनेट संसेशन सीमा सिंह और पवन सिंह की फिल्म लोहा पहलवान का नया गाना है. जिसमें ग्रीन कलर की हॉट ड्रेस में सीमा सिंह कहर मचा रही हैं. सीमा सिंह के इस गानें को अभी तक यूट्यूब पर लाखों व्यूज मिले चुके हैं.

सीमा सिंह के लटके झटके इस गाने में लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं. Aai Mai Haradi गाने को इंदु सोनाली ने गाया है जबकि मनोज मतलबी ने लिरीक्स लिखे हैं. सीमा सिंह के इस आइटम गाने को छोटे बाबा ने संगीत दिया है. बता दें लोहा पहलवान फिल्म में पवन सिंह के साथ एक्ट्रेस पायस पंडित भी नजर आने वाली हैं. फिल्म 21 सितंबर को रिलीज होगी. ऐ माई हरदी गाने वीडियो को अब तक 937,438 व्यूज मिल चुके हैं.

गौरतलब है कि लोहा पहलवान में एक्टर पवन सिंह दुश्मनों को धूल चटाने के लिए लोहा जैसे मजबूत भूमिका में है. जो इस फिल्म में पहलवानी करते नजर आने वाले हैं. गौरतलब है कि हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है. जिसके बाद फैंस और बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में सीमा सिंह के इस सॉन्ग ने फैंस की बेसब्री को और बड़ा दिया है.

View this post on Instagram

Random click ????

A post shared by seema singh ? (@item_queen_seemasingh) on

गणेश चतुर्थी 2018: भोजपुरी एक्ट्रेस सीमा सिंह ने गणपति बप्पा का किया स्वागत

अक्षरा सिंह की सेक्सी फोटो देख फैंस बोले- लल्नटॉप लग रही हो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App