Thursday, December 1, 2022

Bhojpuri : Pawan Singh की Rani ने कर दी इंसल्ट! बताया साथ काम ना करने का कारण

नई दिल्ली : सिनेमा की दुनिया से लेकर सोशल मीडिया की दुनिया तक भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी काफी चर्चा में रहती हैं. हर दिन वह सुर्खियों में रहती हैं. भोजीवुड के साथ-साथ अभिनेत्री सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं जहां आए दिन वह कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन रखा था. इसी बीच एक फैन ने उनसे पवन सिंह को लेकर सवाल किया तो उनका जवाब सुर्खियों में आ गया.

पवन संग कब दिखेंगी रानी

भोजीवुड में पवन सिंह का नाम रानी चटर्जी के साथ भी जोड़ा गया था. दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया और उनकी जोड़ी को खूब प्यार भी मिला. दोनों की फिल्मों की बात करें तो इसमें देवरा बड़ा सतावेला, उमरिया कईली तोहरे नाम, सरकार राज जैसी कई फिल्में शामिल हैं. लेकिन लंबे समय से दोनों ने साथ में कोई भी प्रोजेक्ट किया है. ऐसे में जब रानी से सवाल किया गया कि वह अब पवन सिंह के साथ काम क्यों नहीं करती तो उनका जवान सुर्खियों में आ गया.

दोनों का था अफेयर

जवाब में रानी लिखती हैं, मुझे वो फिल्में पसंद आती हैं जिनमें मेरा किरदार बहुत अच्छा हो. लेकिन उनकी फिल्मों में हीरोइन का काम कम होता है.यदि कोई अच्छा काम उनके साथ मिला तो पक्का करुँगी. बता दें, बेहद कम उम्र में भोजपुरी डेब्यू करने वाली रानी चटर्जी और पवन सिंह का नाम एक समय में एक साथ लिया जाता था. इसलिए फैंस उनके इस जवाब को तंज की तरह भी देख रहे हैं. हालांकि इस जवाब में तंज था या फैक्ट ये बात रानी ने साफ़ नहीं की है.

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news