Thursday, December 1, 2022

भोजपुरी : ट्रेडिशनल पहने दिखीं Monalisa! साड़ी में दिखाई अदाएं

नई दिल्ली : मोनालिसा का नाम भोजपुरी की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार है. जब भी उनकी बात की जाती है तो उनका कोई ना कोई नया लुक जरूर सामने आया होता है. सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए वह काफी सक्रिय रहती हैं इसलिए उन्हें सोशल मीडिया क्वीन भी कहा जाता है. एक बार फिर उनका ट्रेडिशनल लुक सामने आया है. जहां मोना साड़ी पहने बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

दिखा मोना का नया लुक

इस बार मोना संतरी रंग की चुन्नी साड़ी में दिखाई दे रही हैं. साड़ी वाकई खूबसूरत है जिसमें मोना का अंदाज़ कहर ढा रहा है. इसके साथ उन्होंने बालों को नीची पोनीटेल में बाँधा है. मोनालिसा ने इस दौरान गले में चोकर पहना है और साथ में मांगटीका भी लगाया है. अपने इस लुक को उन्होंने कानों में छोटी बालियों, हाथ में फूलों वाले ब्रेसलेट और लाइट मेकअप से कंप्लीट किया है. इस दौरान वह काफी खूबसूरती दिखाई दे रही हैं. महज एक दिन में मोना की इस पर हजारों लोगों ने लाइक का बटन दबा दिया है.
मोना ने शुभो सप्तमी पर अपने फैंस को विश करते हुए कैप्शन भी दिया है. वह कैप्शन में लिखती हैं, ‘शुभो सप्तमी…जिसका रंग नारंगी है… और जो गर्मी का प्रतिनिधित्व करता है और हम सबको सकारात्मक ऊर्जा से भरता है.’

वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों मोनालिसा को टीवी की दुनिया में काफी सक्रिय देखा जा सकता है. जहां उनके करियर की बात की जाए तो अभिनेत्री भोजपुरी के अलावा हिंदी, कन्नड़, तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. हाल ही के वर्षों में उनकी फैन फॉलोविंग में जबरदस्त उछाल देखने को माल था. जहां सोशल मीडिया पर उन्हें कई लाख लोग फॉलो भी करते हैं. लंबे समय से उन्हें भोजपुरी फिल्मों में नहीं देखा गया है लेकिन उनके फैंस आज भी उनकी जोड़ी फिर किसी भोजीवुड सितारे के साथ बनने के इंतज़ार में हैं. फिलहाल के लिए मोना अपने इस नए लुक को लेकर काफी चर्चा में हैं.

Mahatma Gandhi Jayanti 2022: महात्मा गांधी की 153वीं जयंती आज, देश कर रहा है बापू को नमन

Navratri 2022: महाष्टमी के दिन कैसे करें महागौरी की पूजा अराधना, जाने पूजा की पूरी विधि

Latest news