नई दिल्ली, भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन कही जाने वाली मोनालिसा के गाने और उनकी अदाएं तो आप सब जानते ही हैं. उनकी ड्रेसिंग सेंस के भी लोग दीवाने रहते हैं. अपने सोशल मीडिया पर भी वह अपने हुस्न का जलवा दिखाती ही रहती हैं. इस बार भी उनकी कुछ बिकिनी फोटोज़ ने आग लगा दी है.

सोशल मीडिया पर बिखेरा जलवा

भोजपुरी इंडस्ट्री में मोनालिसा वन ऑफ द मोस्ट खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं. उनकी बोल्डनेस का भी कोई तोड़ नहीं है. उनकी दिलकश अदाओं से उनके फैंस क्या पूरी इंडस्ट्री भी बच नहीं पाती. एक बार फिर से उनके फैंस उनकी दिलकश अदाओं से बच नहीं पाए. मोनालिसा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से अपने फैंस से कनेक्ट रहती हैं. जहां इस बार भी वह अपने लुक्स से फैंस को इम्प्रेस करती नज़र आ रही हैं.

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

 

 

होनीमून पर हैं अभिनेत्री

इस बार भी मोनालिसा अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने जो तस्वीरें साझा की है वह गोवा की है. मालूम हो अभिनेत्री इन दिनों अपनी छुट्टियों को एन्जॉय करने गोवा गई हुई हैं. इस दौरान वो जो कुछ भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं उससे उनके फैंस उनकी ओर खींचे चले आ रहे हैं. मोनालिसा को घूमना फिरना कितना पसंद है इस बात का अंदाज़ा तो उनके सोशल मीडिया से लगाया जा सकता है. लेकिन ये छुट्टियां थोड़ी अलग हैं.

कैप्शन की हो रही तारीफ

दरअसल अभिनेत्री इन दिनों अपने होनीमून पर हैं. मोनालिसा और विक्रांत ने रियलिटी शो स्मार्ट जोड़ी के प्रतियोगी रहते हुए राष्ट्रीय टेलीविजन चैनल पर एक बार फिर शादी कर ली है और दोनों अपने होनीमून पर गोवा गए हैं. इस दौरान अभिनेत्री ने डेलाइट में कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा की हैं. इन तस्वीरों में उन्होंने ब्राउन पैंट और फ्लावर वाला ग्रीन टॉप पहना है. लेकिन यहां ख़ास बात उनका कैप्शन है. उन्होंने अपनी खूबसूरत तस्वीरों के साथ खास कैप्शन दिया है जिसमें वह अपने फैंस को नसीहत देती नज़र आ रही हैं. उन्होंने लिखा, ‘आप वास्तविक होने के लिए अधिक हैं परिपूर्ण नहीं’ उनके इस कैप्शन की भी खूब तारीफ हो रही है.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर