Sunday, December 4, 2022

Bhojpuri : Kajal Raghwani ने छोड़ी फिल्में? चूल्हा-चौका करती आईं नज़र

नई दिल्ली : काजल राघवानी का नाम भोजपुरी सिनेमा की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री के तौर पर लिया जाता है. उनके नाम के साथ कई विवाद भी जुड़े हुए हैं अब चाहे वो एमएमएस को लेकर जुड़ा विवाद हो या लव लाइफ के चर्चे. तो क्या ये ही कारण है कि काजल ने अब भोजीवुड से किनारा कर लिया है? क्या है इस खबर की सच्चाई और क्या है वायरल हो रही काजल की तस्वीर का सच आइए आपको बताते हैं.

गांव की गोरी बनी काजल

बीते दिनों उनका नाम भोजपुरी के मशहूर अभिनेता खेसारी लाल यादव के साथ लिया जा रहा था. इस समय काजल राघवानी का नाम ऐक्शन स्टार प्रदीप पांडे चिंटू के साथ लिया जा रहा है. दोनों के लव अफेयर के चर्चे तेज हैं. इसी बीच उनकी एक तस्वीर सामने आई है जिसमें उन्हें चूल्हे में खाना बनाते हुए देखा जा सकता है. इस तस्वीर को उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. तस्वीर में वह ग्रामीण लिबाज़ में भी नज़र आ रही हैं. इतना ही नहीं उन्होंने इस दौरान सिर पर भी पल्लू लिया हुआ है. हरे रंग के सूट में खाना बनाते हुए काजल की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

चूल्हे पर तली पूड़ियाँ

फोटो में चूल्हे के पास पूरी रखी हुई दिखाई दे रही है. जिससे ये मालूम पड़ता है कि वह पूड़ी तल रही हैं. उनका लुक एकदम देसी दिखाई दे रहा है. इस पोस्ट को फैंस का खूब सारा प्यार मिल रहा है. जहां अभिनेत्री ने इसे शेयर करते हुए लिखा, ‘सुबह का नाश्ता मेरे घर पधारो’. हालांकि कई सोशल मीडिया यूज़र्स ने कमेंट भी किया कि पहले आप चूल्हे को तो जला लो. इस पोस्ट पर अब तक 41 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. उनका ये देहाती लुक फैंस को काफी पसंद आया है और वह इसमें खूब जंच भी रही हैं.

Mahatma Gandhi Jayanti 2022: महात्मा गांधी की 153वीं जयंती आज, देश कर रहा है बापू को नमन

Navratri 2022: महाष्टमी के दिन कैसे करें महागौरी की पूजा अराधना, जाने पूजा की पूरी विधि

Latest news