Monday, August 15, 2022

भोजपुरी : अक्षरा सिंह ने बताई Dream Boy की क्वालिटी

नई दिल्ली : भोजपुरी सिनेमा में इस समय अगर किसी अभिनेत्री का बोलबाला है तो वह है अक्षरा सिंह. अक्षरा सिंह वैसे तो अपने बोल्ड अंदाज़ के लिए इंडस्ट्री में जानी जाती हैं लेकिन उनका नाम भोजीवुड के सुपर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह के साथ भी जुड़ चुका है. हालांकि पवन सिंह ने बाद में ज्योति सिंह से दूसरी शादी कर ली थी जिससे अक्षरा सिंह का दिल भी टूट गया था. अब अक्षरा सिंह ने शादी करने के लिए उन्हें कैसा लड़का चाहिए या लड़के में क्या क्वालिटी होनी चाहिए इसपर खुलकर बात की है.

जीवन में आगे बढ़ गईं हैं अक्षरा

पवन सिंह के साथ ब्रेकअप के बाद अब अक्षरा सिंह अपने जीवन में काफी आगे बढ़ चुकी हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी शादी को लेकर बात की. उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने ड्रीम बॉय के सवाल पर कहा, ‘अगर वो शादी करती हैं, तो फिर उन लड़कों का क्या होगा, जो उनकी अदा पर मरते हैं.’ आगे अभिनेत्री ने कहा, ‘फिलहाल उन्होंने अपनी शादी को लेकर कुछ भी नहीं सोचा है. वह अभी अपने कुछ अधूरे सपने पूरे करना चाहती हैं.’

चाहिए ऐसा लड़का

अक्षरा ने बताया कि उन्हें आज तक जैसा लड़का चाहिए था वैसा कोई मिला ही नहीं. वह आगे कहती हैं, मैंने इस मुकाम पर पहुँचने के लिए बहुत स्ट्रगल किया है. ऐसे में मैं एक ऐसे लड़के की तलाश में हूं जिसका अपना खुद का कोई वजूद हो. वह अपने मेहनत के दम पर आगे बढ़े. फिलहाल अक्षरा सिंह भी अपने जीवन में आगे बढ़ चुकी हैं और उनका आरा फोकस अपने करियर पर है. बातदें, हाल ही में अक्षरा सिंह को आमिर खान के साथ टॉक शो में भी देखा गया था. उन्होंने इसे किसी सपने के सच होने जैसा बताया था. इस शो में उन्होंने अपने पहले प्यार को लेकर बात की थी.

अक्षरा का पहला प्यार

आमिर ने अक्षरा से उनके पहले प्यार के बारे में पूछा, तब उन्होंने बताया पहला प्यार स्कूल के टाइम में हुआ था। वो भी अपने एक सीनियर से हुआ था, जिसे वह भैया बोलती थीं। वह उम्र में उनसे बड़ा था। उस लड़के ने एक दिन शादी के लिए रिश्ता भेज दिया, लेकिन तब वह और उनके पेरेंट्स शादी के लिए तैयार नहीं थे और उन्होंने मना कर दिया।

अक्षरा ने अपने इंस्टाग्राम पर आमिर के साथ वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह उनके साथ Phir Na Aisi Raat Aayegi गानें पर डांस करती हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षरा लिखती है, ‘यह सपने के पूरे होने जैसा है। शुक्रिया आमिर सर मेरा ये दिन यादगार बनाने के लिए।

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरा टी-20 मुकाबला आज, जीत के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया

 दूसरे टी-20 मुकाबले में इस धाकड़ खिलाड़ी की हो सकती है वापसी, सूर्यकुमार की जगह करेंगे पारी की शुरुआत

Latest news