नई दिल्ली, इन दिनों अपने पूर्व बॉयफ्रेंड भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह के तलाक को लेकर अक्षरा सिंह भी खूब चर्चा में हैं. जहां पवन सिंह के विवादों के बीच ही उनका एक गाना खूब वायरल हो रहा है. गाने का टाइटल ही भोजीवुड के फैंस को उत्साहित करने के लिए काफी है. गाने का टाइटल है, ‘अब किसका घर जालाओगे’.

पवन सिंह पर कसा तंज?

पवन सिंह का घर अब टूटने के कगार पर है. इस समय उनके सभी पूर्व रिश्ते चर्चा में हैं. जिसमें से एक नाम अक्षरा सिंह का भी है. लेकिन इसी बीच अक्षरा का भी एक गाना खूब जमकर वायरल हो रहा है. इस गाने का नाम है, अब किसका घर जलाओगे. जिसमें अक्षरा सिंह काफी खूबसूरत लग रही हैं. अक्षरा सिंह का ये गाना अब पवन सिंह पर कटाक्ष करता दिखाई पड़ रहा है. जो ऐसे मौके पर सामने आया जब पवन सिंह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं.

अक्षरा ने ही दी है आवाज़

अक्षरा सिंह का ये गाना रिलीज़ होते ही वायरल हो गया है. जहां अभिनेत्री ने ही इस गाने को गाया भी है. गाने को आधी अधूरी प्रेम कहानी की थीम पर फिल्माया गया है. जिसमें अभिनेत्री अपने प्रेमी की शादी में जाती है. अब किसका घर जलाओगे गाने के बोल लिखे हैं, रिषि ग्वाला ने. गाने को संगीत अविनाश झा घुंघरू ने दिया है. अब तक गाने पर 7 लाख से भी अधिक व्यूज आ चुके हैं.

अभिनेत्री अक्षरा सिंह संग भी जुड़ा है विवाद

पहली पत्नी के खुदखुशी कर लेने के बाद अभिनेता पवन सिंह का नाम भोजपुरी की जानी-मानी अभिनेत्री अक्षरा सिंह के साथ भी जुड़ा था. दोनों का रिश्ता कुछ समाय तक ही चल सका और एक खराब मोड़ पर आकर टूट गया. पवन सिंह ने इसी बीच अपनी दूसरी पत्नी ज्योति से शादी कर ली. जिसे लेकर अभिनेत्री अक्षरा सिंह बुरी तरह से टूट भी चुकी थी. ब्रेकअप के बाद भी अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने पवन सिंह पर काफी गंभीर आरोप लगाए थे. अभिनेत्री का आरोप था कि पवन सिंह उन्हें शराब के नशे में मारा पीटा करते थे और उनका करियर बर्बाद करने की भी कई धमकियां दे चुके थे.

यह भी पढ़े:

गुरुग्राम के मानेसर में भीषण आग, मौके पर दमकल की 35 गाड़ियां

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर