बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Bhojpuri Actress Akshara Singh Lodges FIR on Pawan Singh: लगावेलू लिपस्टिक के फेमस भोजपुरी गायक पवन सिंह को अक्षरा सिंह की फोटो और वीडियो को इंटरनेट पर पोस्ट कर उन्हें बदनाम करने लिए उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मामले में उनके खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की गई है. अक्षरा सिंह ने पवन सिंह के खिलाफ मुंबई के मालवणी पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पवन सिंह पर सोशल मीडिया पर अक्षरा के फोटो और वीडियो पर आपत्तिजनक कमेंट करने का आरोप है. अक्षरा ने FIR में कहा है कि पवन सिंह के कहने पर उन पर हमला किया जा रहा है. पुलिस ने कहा कि पवन सिंह के दोस्त विष्णु प्रकाश तिवारी उर्फ ​​सूर्या को एफआईआर में आरोपी बनाया गया है और मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पवन सिंह की मार्च 2018 में शादी होने के बाद अक्षरा ने पवन से अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया. हालांकि, पवन सिंह नहीं चाहते थे कि चीजें खत्म हो जाएं और अपनी वह दोस्ती को जारी रखने के लिए अक्षरा पर दबाव बनाते रहे.

अक्षरा ने आरोप लगाया है कि उन्होंने उन्हें इंडस्ट्री में काम नहीं करने देने की धमकी दी है. अक्षरा ने आरोप लगाया कि पवन सिंह ने कथित तौर पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी.

पवन और अक्षरा ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया. एक इंटरव्यू के दौरान उसने कहा था कि वह पवन सिंह की देखभाल करती थी जब वह नशे में होता था. ट्रैवलिंग के दौरान मैं उनका बैग भी ले जाती थी. मैंने अपने दम पर चीजों को संभालने की कोशिश की लेकिन अब यह बहुत अधिक हो रहा है. मैंने एफआईआर दर्ज की है. मैं अब यह सब सहन नहीं करूंगा और लड़ूंगी.

Sherlyn Chopra Sexy Video: शर्लिन चोपड़ा के सेक्सी और बोल्ड वीडियो को देख फैन्स को लगा 440 वोल्ट का झटका

Priyanka Chopra Sexy Photo: इससे पहले नहीं देखा होगा प्रियंका चोपड़ा का ये बोल्ड और हॉट अवतार, सेक्सी फोटो चुरा लेगा रातों की नींद

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App