नई दिल्ली/ भोजपुरी सुपरस्टार एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे अपनी फिल्मों और अदाकारी के लिए तो जानी ही जाती हैं. लेकिन इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है. वह अपनी मजेदार वीडियोज शेयर करती रहती हैं. ऐसे में वह कई बार मजेदार वीडियोज भी शेयर करती हैं.

हाल ही में आम्रपाली ने अपना एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आम्रपाली एक डायलॉग पर लिप सिंक करती नजर आ रही हैं. वीडियो में आम्रपाली कहती है, अरे ये को लड़की को देखकर झन से गाड़ी निकलते हो बगल से. पुरस्कार मिल जाता होगा आगे जाकर या नहीं? नहीं मिलता तो हम दे देते हैं चप्पल से. एक दम ही इडियट हो रखे हो.

बता दें कि इस वीडियो को शेयर करते हुए आम्रपाली ने किसी को टैग करते हुए लिखा कि असली पुरस्कार तो तुम्हे मिलना चाहिए हमारा दिल चुराने के लिए. वीडियो को देख आहर कोई आम्रपाली की तारीफ कर रहा है. फैंस कमेंट कर रहे है कि आपके जैसा कोई नहीं हो सकता.

आम्रपाली दुबे की वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इस वक्त  ‘आशिकी’ फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. आशिकी फिल्म की शूटिंग प्रयागराज में चल रही है. उनके साथ खेसारी लाल यादव लीड एक्टर के रोल में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की खास बात ये है कि ऐसा पहली बार है, जब खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे एक साथ नजर आएंगे. बता दें कि आम्रपाली भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं. आम्रपाली की फिल्में और गानें रिलीज होती हिट हो जाते हैं.

Troll Abhishek Bachchan: पत्नी ऐश्वर्या के नाम पर हुए अभिषेक बच्चन ट्रोल, एक्टर ने दिया करारा जवाब

Bhojpuri Actress Amrapali Dubey Viral Pictures: क्या सच में भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने कर ली चुपके से शादी, मांग में सिंदूर भर वायरल हुई फोटो