नई दिल्ली. इनदिनों हर किसी पर होली का खुमार चढ़ा हुआ है। भोजपुर इंडस्ट्री में हर दिन होली पर नया गाना रिलीज किया जा रहा है। इसी कड़ी में भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता समर सिंह का होली पर नया गाना ‘देवर भावे ना होलिया भतार के बिना’ रिलीज हुआ है। सिंगर समर सिंह का यह वीडियो गाना काफी मजेदार है। इस गाने को बहुत अच्छे तरीके से शूट किया गया है। जिसमें समर सिंह और त्रिशा कर मधु का लुक बहुत अच्छा लग रहा है।

इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल  पर रिलीज किया गया है, जिसे कुछ घंटे में ही 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। धोबी गीत के तर्ज पर गाए हुए इस होली गीत ‘देवर भावे ना होलिया भतार के बिना’ को समर सिंह के फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. यह एक कमाल का गाना है जिसे समर सिंह ने अपने चिरपरिचित अंदाज़ में गाया है। इसका वीडियो भी देसी स्टाइल में रियल लोकेशंस पर शूट किया गया है।

देसी स्टार समर सिंह की पहचान एक एक्टर और सिंगर के तौर पर है. आए दिन उनके नए-नए भोजपुरी गाने यूट्यूब पर रिलीज होते ही धमाल मचाते हैं। उनका नया भोजपुरी होली गाना ‘देवर भावे ना होलिया भतार के बिना’ भी वायरल हो गया।

इस होली गीत को समर सिंह) और कविता यादव  ने गाया है समर सिंह के इस गाने को आलोक यादव  ने लिखा है जबकि इस का संगीत तैयार किया है एडीआर आनंद  ने। इसके वीडियो को गोल्डी जयसवाल और बॉबी जैक्सन  ने डायरेक्ट किया है. इसके डीओपी संतोष यादव, नवीन वर्मा हैं। इस खूबसूरत गाने को सन्दीप राज ने कोरियोग्राफ किया है. इसके एडिटर पप्पू वर्मा हैं और परिकल्पना मनोज लाल यादव का है।

Bhojpuri Actor Khesari Lal Yadav Hot Song: भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस अंजना सिंह का ये बोल्ड सॉन्ग उड़ा देगा आपके होश

Bhojpuri Actor Samar Singh new Song: भोजपुरी एक्टर समर सिंह का नया गाना ‘यार तोहार सुग्गा लुग्गा में पोसाता’ हुआ रिलीज, समर सिंह संग दिखी बोल्ड सीन्स में खुशबू तिवारी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर