नई दिल्ली. भोजपुरी गायक-अभिनेता रितेश पांडे ने परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में डॉ. वैशाली पांडे के साथ सगाई की. यह समारोह रविवार को उत्तर प्रदेश के वाराणसी में हुआ. दोनों ने अपने परिवार और रिश्तेदारों की उपस्थिति में अंगूठियों का आदान-प्रदान किया. वैशाली सैदपुर, गाजीपुर से है और वर्तमान में सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी कर रही हैं.

रितेश पांडे की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. रितेश पांडे ने डॉक्टर वैशाली के साथ सगाई की है. उनकी सगाई की खबर से उनके फैंस के बीच खासा खुशी का माहौल है. सगाई कार्यक्रम उत्तर प्रदेश के वाराणसी में बड़ी ही धूमधाम से हुआ. जिसमें परिवार के सदस्य और कुछ दोस्त शामिल हुए. वहीं खबरें है जल्द ही अब दोनों शादी के बंधन में भी बंध जाएंगे.

रितेश के काम की बात करें तो वह प्रवीण लाल यादव, यामिनी सिंह और अक्षरा सिंह के साथ देशभक्ति फिल्म ‘सरफ़रोश’ में दिखाई देंगे. उन्होंने राजनीतिक-नाटक  एम. एल. एदारजी  ‘प्रजतंत्र’ और ‘डूंगा’ जैसी कई फिल्में भी की हैं. इससे पहले उन्होंने  रांची के राजा राजकुमार ’, ‘यारा तेरी यारी’,  विकास तुक ’ परवरिश’ और  रानी वेड्स राजा ’जैसी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं से प्रशंसकों को खुश किया.

Bhojpuri Khesari Lal Yadav Song: भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव के नए गाने ‘ट्रैक्टर के ड्राईवर’ पर फैंस हुए फिदा, रिलीज होते ही मिले लाखों व्यूज

Aamrapali Dubey Video: आम्रपाली दुबे ‘बाजरे दा सिट्टा’ गाने पर वीडियो बनाने वालों पर भड़की, शेयर की वीडियो