नई दिल्ली, पवन सिंह इन दिनों अपने तलाक को लेकर चर्चा में हैं. इसी बीच उनकी एक तस्वीर भी खूब सुर्खियां बटोर रही है. तस्वीर में पवन सिंह को बीजेपी संस्थापक आर के सिन्हा से मिलते हुए देखा जा सकता है. तस्वीर देख कर अब लोग उनके राजनीति में एंट्री के कयास लगा रहे हैं.

एक बार फिर सुर्खियों में

गायकी और अपने अभिनय को लेकर हमेशा से ही भोजीवुड पर राज करने वाले पवन सिंह अब एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार अभिनेता का कोई नया गाना या उनका कोई नया विवाद इन सुर्खियों की वजह नहीं है बल्कि इस बार कारण थोड़ा राजनीतिक है. दरअसल पवन सिंह ने इन दिनों अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में वह देश की बड़ी पार्टी और केंद्र में सत्ता में रहने वाली भाजपा के संस्थापक आर.के. सिन्हा से मुलाकात करते नज़र आ रहे हैं.

View this post on Instagram

 

A post shared by Pawan Singh (@singhpawan999)

 

क्या राजनीति में आएंगे पवन सिंह?

उन्होंने अपनी और संस्थापक सिन्हा की इस मुलाकात पर दो तस्वीरें साझा की है. दोनों तस्वीरों में उनका अलग-अलग स्थान दिखाई दे रहा है. पहली तस्वीर में पवन सिंह उनके चरणों में बैठे आशीर्वाद लेते नज़र आ रहे हैं. और वहीं दूसरी तस्वीर में अभिनेता कई लोगों के साथ सोफे पर बैठे बातचीत करते नज़र आ रहे हैं. उन्होंने इस तस्वीर को कैप्शन भी दिया है जिसमें उन्होंने लिखा, ‘आज अपने अभिभावकतुल्य, भाजपा के संस्थापक सदस्य,पूर्व राज्यसभा सांसद आदरणीय श्री आर के सिन्हा (चाचा) से आत्मीय मुलाकात कर उनका स्नेह एवं आशीर्वाद लिया | जय श्री राम’

कूल अंदाज़ में दिखे पवन सिंह

हालाँकि इस मुलाकात के पीछे क्या उद्देश्य रहा ये अभी साफ़ नहीं है. लेकिन पवन सिंह तस्वीरों में काफी चिल और कूल अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं. कई सोशल मीडिया यूज़र्स उनके इस लुक की तारीफ भी कर रहे हैं. मालूम हो, रवींद्र किशोर सिन्हा न सिर्फ राजनीति में बड़ा नाम रखते हैं बल्कि उनका नाम भारतीय अरबपतियों और पत्रकारिता के जगत में भी काफी मशहूर है. उन्होंने अपना करियर बतौर पत्रकार ही शुरू किया था. जहां सिन्हा सिक्युरिटी और इंटेलीजेंस सर्विस के फाउंडर भी हैं.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर