नई दिल्ली, पवन सिंह को भोजपूरी इंडस्ट्री का किंग कहा जाता है. पिछले कुछ समय से अभिनेता अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. इंडस्ट्री में हिट मशीन कहे जाने वाले पवन सिंह अब अपने निजी जीवन में फ्लॉप होते दिखाई दे रहे हैं.

निजी से लेकर प्रोफेशनल तक विवादों से घिरे

पवन सिंह जल्द ही अपनी दूसरी बीवी को भी तलाक देने जा रहे हैं. अपने वैवाहिक जीवन को लेकर अभिनेता पहले भी खूब सुर्खियों में रहे थे. जब उनकी पहली पत्नी ने आत्महत्या कर अपनी जान दे दी थी. अब पवन सिंह की दूसरी शादी में भी खलल दिखाई दे रही है. जहां दूसरी पत्नी ज्योति सिंह के साथ तलाक को लेकर अभिनेता ने बिहार के आरा फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्ज़ी भी दाखिल कर दी है. ख़बरों की माने, तो पवन सिंह की दूसरी बीवी ज्योति ने उनपर प्रताड़ित करने का इलज़ाम लगाया है.

पहली शादी का ये है विवाद

पवन सिंह का पहला विवाह काफी विवादित रहा था. जहां अभिनेता की पत्नी ने शादी के महज़ 6 महीने बाद ही आत्महत्या कर अपनी जान दे दी थी. पहली पत्नी नीलम की हत्या का इलज़ाम अभिनेता के सर लगा था. जिसके बाद उनकी छवि पर इसका गहरा प्रभाव पड़ा.

अभिनेत्री अक्षरा सिंह संग भी जुड़ा है विवाद

पहली पत्नी के ख़ुदकुशी कर लेने के बाद अभिनेता पवन सिंह का नाम भोजपुरी की जानी-मानी अभिनेत्री अक्षरा सिंह के साथ भी जुड़ा था. दोनों का रिश्ता कुछ समाय तक ही चल सका और एक खराब मोड़ पर आकर टूट गया. पवन सिंह ने इसी बीच अपनी दूसरी पत्नी ज्योति से शादी कर ली. जिसे लेकर अभिनेत्री अक्षरा सिंह बुरी तरह से टूट भी चुकी थी. ब्रेकअप के बाद भी अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने पवन सिंह पर काफी गंभीर आरोप लगाए थे. अभिनेत्री का आरोप था कि पवन सिंह उन्हें शराब के नशे में मारा पीटा करते थे और उनका करियर बर्बाद करने की भी कई धमकियां दे चुके थे.

दूसरी पत्नी ने भी लगाए गंभीर आरोप

पवन सिंह के जीवन का विवाद यहीं पर थमा नहीं. उनकी दूसरी पत्नी ज्योति ने भी शादी के कुछ समय बाद अभिनेता पर प्रताड़ित करने के आरोप लगाए. ज्योति सिंह का कहना है कि पवन सिंह उन्हें मारते पीटते तो थे ही साथ ही उन्होंने दो बार उनका अबॉरशन भी करवा दिया था. अब जल्द ही दोनों का तलाक होने जा रहा है. जानकारी के अनुसार पवन सिंह की दूसरी पत्नी ज्योति ने बिहार के आरा फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्ज़ी दाखिल की है. मालूम हो उन्होंने ये अर्ज़ी बीते गुरुवार को दाखिल की थी. कोर्ट की पहली सुनवाई पर अभिनेता मौजूद नहीं थे. जिसके बाद जज द्वारा 26 मई को पेशी की तारीख मुकर्रर कर दी गयी है.

अपनी पर्सनल लाइफ के अलावा भी अभिनेता अपने गानों को लेकर खूब चर्चा में रहे हैं. जहां उनका गाना लॉलीपॉप लागेलू काफी चर्चा में रहा था. उनपर इस गाने को लेकर डबल मीनिंग का आरोप भी लगाया गया था. लेकिन एक सच्चाई ये भी है कि इस गाने ने भोजपुरी कलाकार को काफी लोकप्रिय भी बना दिया था.

खेसारी लाल के साथ भी हुई खीचतान

पवन सिंह का नाम खेसारी लाल यादव के साथ भी जुड़ चुका है. भोजपुरी इंडस्ट्री के दोनों अभिनेता बड़े नाम माने जाते हैं. जहां पिछले दिनों दोनों आमने सामने आ खड़े हुए थे. यह विवाद तब शुरू हुआ जब खेसारी लाल नए कलाकारों को अपशब्द कहते नजर आ रहे थे. उनका ये रवैया पवन सिंह को बिल्कुल पसंद नहीं आया था जिसपर उनका रियेक्ट खूब विवादों में रहा. दरअसल पवन सिंह ने खेसारी को खूब खरी- खोटी सुनाई थी. फिर कुछ समय तक दोनों के बीच सोशल मीडिया पर जुबानी जंग चलती रही थी.

यह भी पढ़े:

गुरुग्राम के मानेसर में भीषण आग, मौके पर दमकल की 35 गाड़ियां

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर