नई दिल्ली/ भोजपुरी गानों और फिल्मों की एक बड़ी फैन फॉलोइंग है. इसी कड़ी में चलिए एक ऐसा ही गाना सुनाते हैं जो इंडस्ट्री के दो बड़े सुपरस्टार पर फिल्माया गया है और लोगों ने जिन्हें खूब पसंद किया जा रहा है भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और अंजना सिंह का हॉट भोजपुरी गाना ‘लगाई राजा जी किल्ली’ का वीडियो यूट्यूब पर एक बार फिर काफी पॉप्युलर हो रहा है. वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ अंजना सिंह शानदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस गाने में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आ रही है.

भोजपुरी गाना ‘लगाई राजा जी किल्ली’ जब भी बजता है तो लोग इस पर झूमने को मजबूर हो जाते है. अंजना सिंह ने लाल रंग की साड़ी पहनी है जबकि खेसारी लाल ने ग्रीन कलर की टीशर्ट के साथ सफेद रंग का पैंट पहना हुआ है. इसमें अंजना और खेसारी का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है. यह गाना भोजपुरी फिल्म ‘लहू पुकारेला’ का है. फिल्म में खेसारी लाल यादव, अंजना सिंह, मनोज द्विवेदी, किरण यादव और अनूप अरोड़ा मुख्य भूमिकाओं में हैं.

बता दें कि अंजना सिंह भोजपुरी फिल्मों का जाना पहचाना चेहरा हैं. वह कई टीवी सीरियल में भी काम कर चुकी हैं. साल 2012 में अंजना सिंह ने फिल्म ‘एक और फौलाद’ से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. खेसारी लाल यादव अपनी फिल्मों और गानों के अलावा सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर खुलकर बोलने की वजह से भी चर्चा में रहते हैं.

आईपीएल और इंडिया ए के दौरों का खूब फायदा उठा रही है आज के क्रिकेटर

Bhojpuri Star Samar Singh Viral Song: भोजपुरी स्टार समर सिंह के गाने ‘नमरिया कमरिया में खोस देब’ ने मचाया कहर, फैंस हुए दीवाने