बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव और निरहुआ से लेकर पवन सिंह तक ऐसे कई कलाकार हैं जो हर मौके पर अपने बेहतरीन गाने के लिए जाने जाते हैं. लेकिन जब बात न्यू ईयर की हो तो आप इनके डीजे सॉन्ग को कैसे भूल सकते हैं. तो अपनी न्यू की शाम को खास और यादगार बनाने के लिए इन बेहतरीन डीजे सॉन्ग के साथ मनाए न्यू ईयर की पार्टी.

1.खाके मुर्गा पीके बियर बोल हैप्पी न्यूर ईयर

खेसारी लाल यादव 2020 के लिए अपने नए भोजपुरी गाने खाके मुर्गा पीके बियर बोल हैप्पी न्यूर ईयर के साथ हाजिर है. यह गाना पार्टी सॉन्ग है, जो आपको और आपके दोस्तों को झूमने पर मजबूर कर देगा.

2. हैलो कौन

हाल ही में रिलीज हुआ भोजपुरी सिंगर रितेश पांडे का का नया सॉन्ग हैलो कौन ने भी इनदिनों हर तरफ धूम मचा रखी है. रिलीज होने के बाद से ही गाना इतना पसंद किया जा रहा है कि हर कोई इसे अपनी कॉलर ट्यून बना रहा. वहीं टिक-टॉक पर तो इस गाने के लाखों वीडियोज आपको देखने को मिलेंगे. न्यू ईयर पार्टी के हेलो कौन गाना सबसे बेस्ट सॉन्ग हैं.

3.मेरे बाबू ने खाना खाया

निधि झा और यश कुमार का नया गाना मेरे बाबू ने खाना खाया भी इनदिनों काफी फेमस है. गाने की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि मजह 15 दिनों में इसे 60 लाख से ज्यादा व्यूज मिले .

4. लॉलीपॉप लागेलू

भोजपुरी का सुपरहिट सॉन्ग लॉलीपॉप लागेलू ऐसा गाना है जो कभी पुराना नहीं हो सकता. पवन सिंह का यह गाना हर पार्टी, फंक्शन और बारात में चलता है. ये गाना इतना फेमस है कि इसे ना सिर्फ यूपी बिहार बल्कि भारत के कोने कोने में लोग पसंद करते हैं. 

4.जुग जुग जिय हमार रानी

दूसरी और भोजपुरी सिंगर-एक्टर पवन सिंह का गाना जुग जुग जिय हमार रानी इन दिनों यूट्यूब पर छाया हुआ है. इस गाने को भी आप अपने न्यू ईयर के प्ले लिस्ट में शामिल कर सकते हैं और नए साल की पार्टी को और रंगीन बना सकते हैं.

5. गोरी तोरी चुनरी बा लाल-लाल

भोजपुरी गाना एक गोरी तोरी चुनरी बा लाल-लाल, जो हर पार्टी में धमाल मचाता है. ये गाना भोजपुरी इंडस्ट्री का सुपरहिट गाना माना जाता है. हालांकि ये गाना लगभग 18-20 साल पुराना है. 2001 में इस गाने को विशाल दुबे मुन्ना ने स्टेज शो के दौरान गाया था. यह गाना इतना पॉपुलर हुआ कि लबाद में इसके कई अपडेट वर्जन आए. 

7.  नाय साल में डी. जे. पर कमर हीलावल जाई

अगर आप नए साल में पार्टी कर रहे हैं और डांस का प्रोग्राम बना रहे तो जरूर सुनिए सोनू शितम का न्यू ईयर स्पेशल भोजपुरी गाना नाय साल में डी. जे. पर कमर हीलावल जाई.

Also Read:

Nirahua Aamrapali Dubey Kajal Raghwani Bhojpuri Song: भोजपुरी सॉन्ग झुमका झुलनिया दिहा में आम्रपाली दुबे, काजल राघवानी और दिनेश लाल यादव के बीच दिखा ट्रिपल रोमांस, हॉट वीडियो वायरल

Monalisa Hot Sexy Video Song: भोजपुरी सॉन्ग में मोनालिसा का सेक्सी डांस देख झूम उठे फैंस, वीडियो वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App