Best Bhojpuri Songs of 2021:

नई दिल्ली. Best Bhojpuri Songs of 2021: साल 2021 अब जाने को है. इस साल में भोजपुरी गानों का काफी दबदबा रहा. अगर आप भी भोजीवुड और भोजपुरी गानों के शौक़ीन हैं तो इस आर्टिकल को पूरा ज़रूर पढ़ें. इन गानों ने हर किसी को न सिर्फ थिरकने को मजबूर किया, बल्कि इन गानों ने जमकर धूम भी मचाई. आइए आज आपको इस साल के सबसे बेहतरीन भोजपुरी गानों के बारे में बताते हैं.

‘कुंवारे में गंगा नहइले बानी’

इस साल कुंवारे में गंगा नहइले बानी सबसे ज्यादा बार देखा गया है. इस गाने में अंकुश राजा और शिल्पी राज नज़र आ रहे हैं. इस गाने ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. रिलीज़ के इतने समय बाद आज भी यह गाना यूट्यूब के भोजपुरी ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल है. इंस्टाग्राम पर इस गाने पर कई रील्स भी बनाए गए हैं.

‘पतरी कमरिया’

भोजपुरी सुपरस्टार समर सिंह का म्यूज़िक एल्बम ‘पतरी कमरिया’ सोशल मीडिया पर आज भी काफी हिट है. इस एल्बम में सुपरस्टार समर सिंह का जलवा अलग ही देखने को मिल रहा है. ‘पतरी कमरिया’ एल्बम के सभी गाने आज भी दर्शक कई-कई बार सुनते हैं. इस एल्बम में समर सिंह के शिल्पा राज ने अपनी आवाज़ दी है.

‘जवानी जर्दा के पान’

खेसारी लाल यादव भोजपुरी जगत के सुपरस्टार हैं. शायद ही खेसारी का ऐसा ही कोई गाना होगा जो हिट नहीं हुआ हो, हाल ही में खेसारी लाल यादव का गाना जवानी जर्दा के पान रिलीज़ हुआ. बहुत ही कम समय में ये गाना सोशल मीडिया और यूट्यूब पर छा गया.

‘मेरे वाला गाना’

कुछ दिनों पहले भोजपुरी सुपरस्टार अक्षरा सिंह का गाना ‘मेरे वाला गाना’ रिलीज़ हुआ. इस गाने में अक्षरा सिंह के कातिलाना डांस मूव्स देखने को मिल रहे हैं. अक्षरा सिंह के इस गाने ने सर्दियों में भी तापमान काफी बढ़ा दिया है. गाने को सोशल मीडिया पर भरपूर प्यार मिल रहा है. इस गाने के व्यूज़ दिन ब दिन बढ़ते ही जा रहे हैं.

‘ए प्यार करेलू’

अरविंद अकेला कल्लू और अंतरा सिंह के गाना ‘ए प्यार करेलू’ को यूट्यूब पर बेशुमार प्यार मिल रहा है, इस गाने ने अब तक लाखों व्यूज़ बटोर लिए हैं. यह एक धूम मचाने वाला पार्टी सांग है. इस गाने में अंतरा सिंह की दिलकश अदाएं देखने को मिल रही हैं.

यह भी पढ़ें:

Punjab Elections: पंजाब में सिर्फ 695 ट्रांसजेंडर मतदाता, पंजीकरण के लिए मुहिम

WHO Warning On Covid चरमरा सकती है दुनिया की स्वास्थ्य व्यवस्था

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर