नई दिल्ली. Arvind Akela Kallu and Neha Singh भोजपुरी सिनेमा के सिंगर और अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू और नेहा सिंह का नया गाना इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है। ‘नाच रे पतरकी’ गाने को हाल ही में यूट्यूब पर रिलीज़ किया गया था जिसको अभी तक 2 मिलियन से ज़्यादा व्यूज मिल चुके हैं और 65 हज़ार से भी ज़्यादा यूजर ने इस गाने को यूट्यूब पर लाइक किया है।

अरविंद और शिल्पी की आवाज़ में है यह गाना

‘नाच रे पतरकी’ गाने को अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज ने गाया है। इस गाने को संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है और लिरिक्स आशुतोष तिवारी द्वारा लिखे गए हैं। गाने की वीडियो के निर्देशक गोल्डी-बॉबी हैं और निर्माता मनोज मिश्रा हैं। गाने की वीडियो को ‘सारेगामा हम भोजपुरी’ के ऑफशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज़ किया गया है।

अरविंद-नेहा की ज़बरदस्त केमिस्ट्री

गाने की वीडियो में अरविंद-नेहा साथ में कहर ढा रहे हैं और फैंस इनकी केमिस्ट्री को देख उनकी दीवानी हो गयी है। शायद अरविंद और नेहा के दिलकश अंदाज़ के कारण से ही यह गाना काफी कम समय में वायरल हो गया और लोगों की जुबां पर छा गया है।

अरविंद का गाना ‘ए प्यार करेलु’ हो रहा है वायरल

इससे कुछ समय पहले ही अरविंद अकेला कल्लू का गाना ‘ए प्यार करेलु’ रिलीज़ किया गया था जो खूब वायरल हुआ था। ‘ए प्यार करेलु’ गाने में अरविंद अकेला कल्लू के साथ अंतरा सिंह अपनी दिलकश आदयें दिखाती नज़र आ रही हैं और फैंस को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है।

यह भी पढ़ें:

British Singer Charli XCX बिना ब्रा के कर रही थी अवॉर्ड फंक्शन को प्रजेंट, अचानक खुल गयी ड्रेस

सर्दी के शुरूआत में Full-Sleeve Knit Bodycon Maxi Dress में दिखी Shraddha Kapoor

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर