नई दिल्ली. Arvind Akela Kallu and Antra Singh भोजपुरी इंडस्ट्री के सिंगर और अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू ने बहुत छोटी उम्र में गाना शुरू कर दिया था और प्रसिद्धि भी काफी जल्दी मिल गई थी।

अरविंद-अंतरा ने किया जबरदस्त डांस

अरविंद अकेला कल्लू का गाना ‘ए प्यार करेलु’ इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है और फैंस को यह गाना खूब पसंद आ रहा है। अरविंद का यह गाना रिलीज़ होने के कुछ ही दिनों में वायरल हो गया और गाने की वीडियो में अरविंद अकेला अंतरा सिंह संग डांस करते नज़र आ रहे हैं। इस गाने को अरविंद अकेला कल्लू और अंतरा सिंह ने ही गाया है।

अंतरा-अरविंद के बीच दिखी ज़बरदस्त केमिस्ट्री

इस वीडियो में अंतरा-अरविंद के बीच की केमिस्ट्री देख फैंस उनके दीवाने हो गए हैं। दोनो की कलाकारों का अवतार गाने की वीडियो में काफी अलग नज़र आ रहे हैं। इस गाने के लिरिक्स अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं और संगीत श्याम सुन्दर ने दिया है। यह वीडियो आदिशक्ति फिल्म्स नाम के यूट्यूब चैनल से रिलीज़ किया गया है और वीडियो को काफी लाइक्स मिल चुके हैं।

दुबई में कर रहे हैं मस्ती

हाल ही में अरविंद अकेला कल्लू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक रील शेयर की थी जिसमे वह दुबई में अपने दोस्त समर के साथ मस्ती करते नज़र आ रहे हैं। वीडियो में अरविंद ने अपने ही गाने ‘बचपन का प्यार 55 तक चलेगा’ पर डांस किया है।

यह भी पढ़ें:

प्रियंका चोपड़ा ने पहनी ऐसी स्कर्ट दिख रहा था आर-पार,हो गईं Oops मोमेंट का शिकार

Major की रिलीज से पहले Adivi Shesha ने लिया शहीद के माता पिता का आशीर्वाद

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर