नई दिल्ली. यूट्यूब पर हर दिन भोजपुरी सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका के गाने धमाल मचाते रहते हैं। खेसारी लाल यादव पवन सिंह से लेकर राकेश मिश्रा और समर सिंह तक के साथ आए दिन अंतरा के गाने रिलीज होते ही वायरल हो जाते हैं। उनके सोलो सॉन्ग भी लोगों को खूब पसंद आते हैं। ऐसा ही अंतरा सिंह प्रियंका का एक गाना ‘सोना के सिकड़रीया’ है।

अंतरा के इस भोजपुरी गाने को यूट्यूब पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 10 महीने पहले वेव म्यूजिक (Wave Music) ने इस गाने को अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया था और इसे अब तक लगभग 17 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं। इस भोजपुरी गाने की पहली लाइन ‘ए राजा सोने के सिकड़रीया, दिल्ली शहर से लइह हो’ है। इस गाने में दिखाया गया है कि कैसे एक महिला दिल्ली जा रहे अपने पति से सोने की चैन की डिमांड करती है. गाने में अंतरा सिंह की एनर्जेटिक वॉयस ने चार चांद लगा दिए हैं।

अंतरा का यह वीडियो भी काफी प्यारा-सा बन पड़ा है, जिसके डायरेक्टर पवन पाल (Pawan Paal) हैं।वहीं, इस गाने को अर्जुन शर्मा ने लिखा है, जबकि संगीतबद्ध किया है रौशन सिंह ने. यूट्यूब पर इस गाने को 4 लाख 70 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है, वहीं 21 हजार से ज्यादा कमेंट्स आए हैं। अंतरा के ज्यादातर फैन्स ने इस गाने की तारीफ की है, वहीं कुछ ने व्यंग भी किए हैं। एक यूजर ने लिखा है कि अगर दिल्ली से सोने का चैन मंगवा लेंगी तो बिहार के स्वर्णकार क्या करेंगे. 

Khesari Lal Yadav Holi Song : होली से पहले खेसारी लाल का नया गाना ‘पुआ खो पुआ खो’ रिलीज, यूट्यूब पर गाने को मिले 33 लाख से ज्यादा व्यूज