Tuesday, December 6, 2022

Mahawar New Song : रितेश और चांदनी की भोजपुरी फिल्म महावर का एक और गाना रिलीज़, केमिस्ट्री से लगाई आग

Mahawar New Song 

नई दिल्ली, Mahawar New Song  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और एक्टर रितेश पांडे ने अब एक और तोहफा अपने फैंस के नाम कर दिया है. उनकी फिल्म माहवर का नया गाना इन दिनों इंटरनेट पर गर्दा उड़ा रहा है. उनके इस गाने में भोजपुरी अभिनेत्री चांदनी सिंह के साथ उनकी केमिस्ट्री देखने वाली है.

‘ई नथिया बतिया ना बूझे’ ने किया बवाल

रितेश पांडेय की फिल्म माहवार का गाना ‘ई नथिया बतिया ना बूझे’ इन दिनों काफी चर्चा में है. फिल्म के इस गाने को अब रिलीज़ कर दिया गया है. गाने में उनके साथ फिल्म की अभिनेत्री चांदनी सिंह भी दिख रही हैं. गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया है. गाने को अभी रिलीज़ हुए एक दिन भी नहीं हुए. इस गाने में अभिनेता और अभिनेत्री के रोमांस ने भी काफी सुर्खियां बटोर ली है.

पसंद किये जा रहे हैं फिल्म के गानें

गाने को रितेश पांडे और हनी बी ने अपनी आवाज़ दी है. गाने के बोल लिखें हैं अरविंद तिवारी ने. गाने में संगीत ओम झा का दिया हुआ है. बता दें की रितेश की फिल्म माहवर के अब तक जितने भी गानें रिलीज़ हुए हैं उन्हें सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. दर्शक इन गानों को काफी सराह रहे हैं. साथ ही इनपर जमकर व्यूज भी आ रहे हैं. जहां अब उनके इस गाने को भी महज़ कुछ ही घंटों में 93 हजार बार देखा गया.

धांसू लुक में आ रहे हैं नज़र

गाने में अभिनेता रितेश और अभिनेत्री चांदनी काफी धांसू लुक में नज़र आ रहे है. गाने के पोस्टर पर ही दोनों की केमिस्ट्री झलक रही है. गाने के अंदर भी यही अंदाज़ बरक़रार है. दोनों यहां कपड़ों में काले रंग से ट्विनिंग करते नज़र आ रहे हैं. जहां पूरे गाने में चांदनी अपने अंदाज़ से रितेश को रिझा रही हैं.

यह भी पढ़ें:

Election 2022: तीन राज्यों में बीजेपी के सीएम लगभग तय, उत्तराखंड को लेकर संशय बरकरार

Latest news