नई दिल्ली/ भोजपुरी इंडस्ट्री दिन प्रतिदिन लोकप्रिय होती जा रही है. हर कोई भोजपुरी गानों का दीवाना हो रहा है. भोजपुरी गानों की या फिल्मों की बात की जाए तो सबसे पहले खेसारी लाल यादव, दिनेश लाल यादव, अक्षरा सिंह और पैन सिंह के नाम हो आते है. लेकिन इन दिनों कुछ ऐसे चुनिंदा चेहरे सामने आ रहे है जो अपनी आवाज के दम पर भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में धमाल मचा रहे है. इन्ही में से एक जोड़ी अंकुश राजा और शिल्पी राज की जोड़ी धमाल मचा रही है. दोनों की जोड़ी एक साथ मिलकर भोजपुरी इंडस्ट्री में तहलका मचा रहे है.

अंकुश राजा और शिल्पी राज की जोड़ी के गाने आते ही वायरल हो जाते है. इनका गाना नया रिकॉर्ड बना रहा है. इस नए गाने के बोल ‘ कुंवारे में गंगा नहईले बानी’ है. इस गाने के बोल शानदार म्‍यूजिक और अंकुश और शिल्‍पी की जबरदस्‍त आवाज दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है. इस गाने को दो महीने में 18.6 करोड़ से ज्यादा बार लोग देख चुके है.

इस गाने को अंकुश राजा और शिल्पी राज ने गाया है. इस जबरदस्त गाने के बोल बोस रामपुरी और मनीष रोहतासी ने लिखे है. गाने को संगीत आर्य शर्मा ने दिया है. इस गाने को अंकुश राजा और महिमा सिंह पर फिल्माया गया है. वीडियो में अंकुश राजा और महिमा सिंह ने जबरदस्त डांस किया है.इस गाने को अंकुश राजा की ऑफिशियल यू ट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. वीडियों में भड़कीले रंगो के कास्‍ट्यूम और जबरदस्‍त डांस  युवाओं को खूब भा रहे हैं. यह गाना इतना लोकप्रिय हो रहा है कि आर्केस्‍ट्रा और डीजे पर ऑन डिमांड खूब बजाया जा रहा है.

Night Curfew in Up : बढ़ते कोरोना केस के कारण वाराणसी,लखनऊ और कानपुर में 8 अप्रैल से 16 अप्रैल तक लगा नाईट कर्फ्यू

IPL 2011: फिल एलेन को भारतीय ज़मीं पर खेलते देखने का मुझे इंतज़ार है

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर