बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. भोजपुरी की फेमस एक्ट्रेस अंजना सिंह के हॉट अवतार हमेशा ही इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर देखने को मिलते हैं. वहीं इनदिनों अंजना को टिक टॉक वीडियो में भी देखा जा सकता है. बात करें उनके वायरल वीडियो की तो, यह लेटेस्ट तो नहीं है लेकिन लोग इसे इतनी बार देख चुके हैं कि यह एक बार फिर से चर्चा में है. वीडियो में अंजना के बेहद हॉट अंदाज को देख लोगों के पसीने छूट रहे हैं.

बता दें कि हाल ही में अंजना सिंह का भोजपुरी गाना पलगिया बोलता रिलीज हुआ है. रिलीज होते ही यह वीडियो यूट्यूब पर छा गया. गाने में अंजना का जबरदस्त लुक देखने को मिल रहा है. अपनी सेक्सी अदाओं से सभी को  दीवाना बनाने वाली अंजना सिंह हमेशा ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टग्राम पर कई सेक्सी फोटो वीडियो शेयर करती रहती है. यही कारण है उन्हें काफी लोग फॉलो करते हैं.

फिल्मों में आने से पहले अंजना सिंह ने भोजपुरी टीवी शो भाग ना बचे कोई से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद अंजना मे कुछ ही समय में भोजपुरी जगत में सफतलता हासिल कर ली. इसका अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि, उन्होंने अपने एक्टिंग करियर के पहले दो साल में भी 25 फिल्मों को साइन किया था. वहीं साल 2017 में उन्हें लंदन में आयोजित भोजपुरी फिल्म इवेंट में बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड भी मिल चुका है. अंजना ने मनोज तिवारी और रवि किशन जैसे दिग्गज अभिनेताओं के साथ भी फिल्में की है. 

अंजना के एक नए लुक को देखने का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. अंजना सिंह 29 साल की है. वह अपनी फिगर और खूबसूरती का खास ख्याल रखती है. इसके लिए एक्सरसाइज और हेल्दी डाइट को फॉलो करती है. उन्होंने यश कुमार मिश्रा से शादी की. यश भी भोजपुरी के फेमस एक्टर हैं. अंजना और यश की एक बेटी भी है.

View this post on Instagram

#goodmorning ❤❤#haveagoodday💕

A post shared by Anjana Singh (@anjana_singh_) on

Dimple Kapadia Hot Sexy Photo Video: डिंपल कपाड़िया का ये सेक्सी और बोल्ड अंदाज आपको दिला देगा उन दिनों की याद, देखें वीडियो

Rani Chatterjee Hot Sexy Video: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी के हॉट और सेक्सी वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया कोहराम

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App