बॉलीवुड डेस्क, मुंबई: भोजपुरी  स्टारअंजना सिंह  ने सोशल मीडिया पर अपनी एक नई फोटो शेयर की है. इस फोटो में  अंजना का सेक्सी एंड  हॉट अवतार देखने को मिल रहा है. नई फोटो में अंजना ने लाल कलर की साड़ी पहन रखी है. अपनी किलर स्माइल के साथ अंजना सभी को दीवाना बना रही हैं. अंजना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर वह अपनी सेक्सी फोटो शेयर करती रहती हैं. थोड़े दिन पहले अंजना ने सोशल मीडिया पर वोट डालने के लिए एक वीडियो शेयर किया था. 

अंजना सिंह के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में कई फिल्मों में काम किया हुआ. इनके अलग-अलग अवतार को दर्शक काफी पसंद भी करते हैंं. इनकी अगली फिल्म मेहंदी लगा के रखना पार्ट 2 है.  यूपी की राजधानी लखनऊ में पैदा हुई अंजना सिहं ने भोजपुरी फिल्म एक और फौलाद से डेब्यू किया. इस फिल्म में अंजना को काफी पसंद भी किया गया.

अंजना सिंह को अपनी भोजपुरी फिल्मों के लिए कई पुरस्कारों से भी नवाजा जा चुका है. इनके बेहतरीन अभिनय के लिए दर्शक भी काफी तारीफ करते हैं. इसके अलावा अंजना सिंह कई प्रोग्राम होस्ट कर चुकी हैं. अपनी कमर के सेक्सी लटके झटकों से भी अंजना सिंह स्टेट शो में धमाल मचा चुकी हैं.  

View this post on Instagram

❤❤❤

A post shared by Anjana Singh (@anjana_singh_) on

अंजना सिंह की खास दोस्त भोजुपरी स्टार रानी चटर्जा हैं. इनके साथ पिछले दिनों इनके कई वीडियो और फोटो भी देखने को मिले थे. यही नहीं सोशल मीडिया पर अगर आप नजर डाले तो इन दोनों के कई टिकटॉक वीडियो भी आपको देखने को मिलेंगे. निजी जिदंगी के अलावा फिल्मी पर्दे पर भी ये जोड़ी काम कर चुकी है. 

अंजना सिंह की निजी जिदंगी की बात की जाए तो उन्होंने भोजपुरी स्टार यश कुमार से शादी की. इनकी शादी की फोटो सोशल मीडिया पर देखन को मिलती रहती हैं. फिल्मी पर्दे पर भी इस जोड़ी ने बहुत काम किया है. इस कपल की एक क्यूट सी बेटी भी है.

View this post on Instagram

❤❤❤

A post shared by Anjana Singh (@anjana_singh_) on

Rani Chatterjee Sexy Photo: भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी की सेक्सी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल, गजब की अदा ने किया फैंस को घायल

Rani Chatterjee Sexy Photo: भोजपुरी डीवा रानी चटर्जी के इस सेक्सी लुक को देख फैंस बोले – उफ्फ क्या अदा है

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App