नई दिल्ली. Anjana Singh and Manmohan Mishra भोजपुरी इंडस्ट्री में हॉट केक के नाम से मशहूर अभिनेत्री अंजना सिंह का नया गाना अभिनेता मनमोहन मिश्रा के साथ रिलीज़ हो चुका है। अंजना सिंह और मनमोहन मिश्रा (Anjana Singh and Manmohan Mishra) की फिल्म ‘मर कर भी टाइगर ज़िंदा है’ का गाना ‘होंठवा के लाली हमर चख ल’ रिलीज़ होते ही धमाका मचा रहा है।

दुबई के रेगिस्तान में कि गाने की शूटिंग

अंजना सिंह और मनमोहन मिश्रा की फिल्म ‘मर कर भी टाइगर ज़िंदा है’ का गाना ‘होंठवा के लाली हमर चख ल’ खूब जमकर वायरल हो रहा है और लोगों की जुबान पर चढ़ चुका है। गाने का वीडियो दुबई के रेगिस्तान में शूट किया गय है और गाने में अंजना-मनमोहन के बीच की केमिस्ट्री फैंस के दिलो में खूब तहलका मचा रही है।

कुछ ही घंटो में गाना हुआ वायरल

‘मर कर भी टाइगर अभी ज़िंदा है’ में मनमोहन मिश्रा के साथ ‘हॉट केक’ अंजना सिंह, सिज़लिंग पूनम दुबे और पायस पंडित की भी एक्टिंग देखने को मिलेगी। फिल्म का ट्रेलर और गाना ‘वेव म्यूजिक’ ने अपने ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया और रिलीज़ होने के कुछ ही घंटो में गाना वायरल हो गया। वीडियो पर 52 हज़ार से भी ज़्यादा व्यूज आ चुके हैं और फैंस के दिल पर यह गाना छा गया है।

जे आर फिल्म्स कम्बाइन्स के बैनर तले बनी फिल्म

बता दें की फिल्म का निर्माण और निर्देशन दोनों ही ‘जे आर फिल्म्स कम्बाइन्स’ के बैनर तले किया गया है। वीरू ठाकुर फिल्म के लेखक हैं और रवि सिन्हा फिल्म के निर्देशक। जाने माने कोरियोग्राफर रामदेवन ने फिल्म में डांस मास्टर की भूमिका निभाई है और फिल्म के संगीतकार छोटे बाबा हैं। फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन ‘ऑय फोकस प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड’ का है।

यह भी पढ़ें:

Ananya Panday की बहन Alanna Panday मंगेतर के संग हुईं सुपरबोल्ड अवतार, हॉटनेस की हदें पार

Choreographer Shiva Shankar Master का निधन, शोक में डूबी साउथ फिल्म इंडस्ट्री

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर