Thursday, February 2, 2023
spot_img

Amrapali Dubey : कभी हीरोइन नहीं बनना चाहती थी आम्रपाली, दादी के लिए की फिल्में

नई दिल्ली : आम्रपाली दुबे का इस समय भोजपुरी सिनेमा में बहुत बड़ा मुकाम है. उन्हें टॉप अभिनेत्रियों में गिना जाता है. लेकिन कैसा होगा अगर हम आपको कहें की आम्रपाली कभी अभिनेत्री बनना ही नहीं चाहती थीं? दरअसल बचपन में तो आम्रपाली का डॉक्टर बनने का सपना था लेकिन उन्होंने अपनी दादी की ख़ुशी के लिए फिल्मों में कदम रखा.

क्या बनना चाहती थीं आम्रपाली?

ऐसा इसलिए भी क्योंकि आम्रपाली का मन कभी पढाई में नहीं लगा. लेकिन उनकी दिली इच्छा हमेशा से ही डॉक्टर बनने की थी. जिसके बाद उन्होंने सोचा की वो अपनी ना सही बल्कि अपनी दादी की ख्वाहिश पूरा करेंगी और उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा. जब कई सारे टीवी शोज़ में आने के बाद भी आम्रपाली की दादी को ये महसूस होता था कि वह फेमस नहीं हैं और उन्हें कोई नहीं जानता है तो आम्रपाली खुद भी काफी निराश हो जाया करती थीं. ऐसे में उन्होंने अपनी अलग पहचान बनाने के लिए फिल्मों का रास्ता चुना. लेकिन यहां तक पहुंचने के लिए उन्हें कितने पापड़ बेलने पड़े ये बात तो आम्रपाली ही जानती हैं.

आज है इतनी संपत्ति

आम्रपाली दुबे को भी इंडस्ट्री में कई साल हो गए हैं. उनका भी काफी नाम है. आम्रपाली ने फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ से अपना डेब्यू करते हुए फैंस का दिल जीत लिया था. तब से आज तक उन्होंने कभी पीछे नहीं देखा. जानकारी के अनुसार आम्रपाली एक फिल्म के लिए 8 से 10 लाख रुपये चार्ज करती हैं. उनकी कुल संपत्ति 14 करोड़ की है. इतना ही नहीं आम्रपाली का नाम आज उन अभिनेत्रियों में लिया जाता है जिन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री में बड़े बदलावों को जन्म दिया. बतौर अभिनेत्री उनकी फिल्में किसी भी तरह के मसाले से अलग दिखाई देती हैं. भोजीवुड के दीवाने उनकी फिल्मों को काफी पसंद किया करते हैं.

दिल्ली का अगला मेयर, गुजरात चुनाव और फ्री रेवड़ी, मनीष सिसोदिया ने बताए सारे राज!

India News Manch पर बोले मनोज तिवारी ‘रिंकिया के पापा’ पर डांस करना सबका अधिकार

Latest news