बॉलीवुड डेस्क, मुंबई: भोजपुरी स्टार आम्रापली दुबे का बेहद ही सेक्सी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह अपने को स्टार दिनेश लाल यादव को किस कर रही हैं. इस वीडियो को काफी संख्या में दर्शक देख चुके हैं. यह वीडियो काफी पूराना है. इन दोनो की जोड़ी को दर्शक बहुत पसंद भी करते हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया लगातार वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर फैन्स ने जमकर कमेंट भी किए हैं.

आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव ने कई भोजुपरी फिल्मों में काम किया हुआ है. इन दोनों की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते हैं. फिल्मों के अलावा रियल लाइफ में भी दर्शक इनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. इनकी जोड़ी को देखकर ये खबरें भी चली थी इन दोनों का अफेयर चल रहा है, लेकिन इन दोनों ने इस प्रकार की खबरों को खारिज किया. पिछले दिनों आम्रपाली दुबे एक्टर दिनेश के बर्थडे पार्टी में भी नजर आई थी.

आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी फिल्मों के अलावा कई सीरियल में भी काम किया हुआ है. सीरियल रहना है तेरे दिल में उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई. इसके बाद सीरियल पलकों की छाव में उन्होंने सुमन का किरदार निभाया.

आम्रपाली दुबे सीरियल सात फेरे और मायका से काफी नाम कमाया. ये सीरियल जी टीवी पर प्रसारित होता था. इसके बाद आम्रपाली सीरियल मेरा नाम रोशन करेगी में नजर आई. इस सीरियल में भी उनको काफी पंसद किया गया.

फिल्मों और सीरियल के अलावा आम्रपाली दुबे ने फिक्शन हॉन्टेड नाइट शो में भी काम किया हुआ. इसके अलावा वह कई विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी हैं. इनके बेहतरीन अभिनय के लिए उन्हें कई पुरस्कारों से भी नवाजा गया है.

आम्रपाली दुबे ने साल 2015 में भोजपुरी फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी से डेब्यू किया था. खास बात ये है कि इस फिल्म में इनके साथ दिनेश लाल यादव नजर आए थे. इन दोनों जोड़ी को इस फिल्म में भी काफी पसंद किया गया है.

आम्रपाली दुबे ने राजनीति क्षेत्र में भी काफी एक्टिव रहती हैं. जानकारी के मुताबिक उन्होंने समाजवादी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार भी किया है हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं है कि वह किस पार्टी को ज्वाइन करेंगी.

Main Bhi Chowkidar Social Media Reactions: पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर अपने नाम के आगे जोड़ा चौकीदार तो सोशल मीडिया पर लोग बोले- अब राहुल गांधी क्या करेंगे!

Goa Chief Minister Manohar Parrikar: गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की सेहत बिगड़ी, मिलने पहुंचे बीजेपी नेता, जल्द हो सकता है अगले सीएम के नाम पर फैसला

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर