बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. भोजपुरी सेंसेशन आम्रपाली दुबे के हॉट डांस के दीवानों की कमी नहीं है. भोजपुरी गानों की हिट क्वीन आम्रपाली दुबे के कचाकच माज़ा लेवेली, राते दिया बुताके, आम्रपाली तोहारे खातिर जैसे सुपरहिट गानों पर आम्रपाली दुबे अपनी कमरिया मटाकर फैंस के दिलों में आग लगाने का काम कर रही है.

निरहुआ के साथ उनकी जोड़ी के फैंस दीवाने हुए जा रहे है. अपने हिट गानों और कमरतोड़ डांस के बाद आम्रपाली दुबे का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. भोजपुरी स्टार पवन सिंह पर आम्रपाली दुबे का दिल आ गया है, तभी तो देखिए कैसे उनके साथ ससुराल जाने की बातें कर रही है.

आम्रपाली दुबे को पवन सिंह का साथ इतना भा गया है कि वो उनके साथ जाने के लिए भी तैयार हो गई है. वहीं स्टार पवन सिंह भी आम्रपाली दुबे को अपना दिल देने की और अपने साथ अपने घर लेकर जाने की बात कर रहे हैं. अगर अब भी आप कंन्फूयज हो रहे है तो, बतां दे आम्रपाली दुबे और पवन सिंह सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा का गाना लिपसिंक कर रहे है.

आम्रपाली दुबे सलमान खान की फिल्म सलाम-ए-इश्क के गाने तैनु लेके पर पवन सिंह के साथ टिकटॉक वीडियो बना रही है. आम्रपाली दुबे का जलवा छठ पर भी छाया हुआ है. छठ का गाना घरे घरे होत छठी माई पर गाते हुए आम्रपाली दुबे का ठेकुआ बनाते हुए वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है. तो उनका पहला छठ गीत चले के बाटे छठी घाट ऐ पिया ने भी यूट्यूब पर धमाल मचाया हुआ है.

View this post on Instagram

Beautiful location on set #shersingh

A post shared by A M R A P A L I D U B E Y ®️ (@amrapali.dubey.980) on

View this post on Instagram

#JaiVeeru ❤️?

A post shared by Amrapali Dubey (@amrapalidubey_) on

View this post on Instagram

So #Yummy??

A post shared by Amrapali Dubey (@amrapalidubey_) on

Chhath Puja 2018: आम्रपाली दुबे ने छठ का गाना घरे घरे होत छठी माई गाते हुए बनाया ठेकुआ, 12 घंटों में मिले 1 लाख से ज्यादा व्यूज

Amrapali Dubey Chhath Song : छठ महापर्व पर आम्रपाली दुबे का गाना चले के बाटे छठी घाट ऐ पिया यू ट्यूब पर मचा रहा धमाल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App