नई दिल्ली. शारदीय नवरात्र पूरे देश में खूब धूमधाम के साथ मनाई जा रही है. नवरात्र के इन 9 दिनों में मां दुर्गा के नौ शक्तियों की उपासना की जाती है. इस नवरात्रि के खास मौके पर आम्रपाली दुबे ने भक्ति गीत ‘कानून माई तोड़ द’ गा कर धमाल मचाया. भोजपुरी सिनेमा जगत की सुपरस्टार आम्रपाली दुबे नवरात्र के मौके पर देवी गीत गा कर चर्चओं में है. उनके फैन भक्ति गीत ‘कानून माई तोड़ द’ सुनने के लिए बेचैन हैं. यह गीत मां दुर्गा को समर्पित है. भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने यह गीत भोजपुरी भाषा में गाया है. मां दुर्गा का यह भक्ति गीत नवरात्र के मौकें पर खूब सुना जा रहा है. इस गाने को संगीत आशीष वर्मा ने दिया है. आम्रपाली दुबे की इस भक्ति गीत की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं और इस भक्ति गीत को गाने में आम्रपाली दुबे पूरी तरह से मां की साधना में लीन हैं. सोशल मीडिया पर ‘कानून माई तोड़ द’ देवी गीत काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

आम्रपाली दुबे का देवी गीत ‘कानून माई तोड़ द’ निरहुआ इंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले तैयार किया गया है. आम्रपाली का यह देवी गीत इतना शानदार है कि इसे सुनकर कोई भी दुर्गा माता के भक्ति में लीन हो जाएगा. आम्रपाली दुबे ने त्योहार के मौके पर पहली बार कोई गीत नहीं गाया है. इससे पहले भी शिवरात्री के अवसर पर कई भक्ति गीत गा चुकी हैं.

भोजपुरी सिनेमा में आम्रपाली दुबे का स्थान सुपरस्टार का है. इनकी लोकप्रियता हिंदी सिनेमा की एक्ट्रेस से थोड़ा भी कम नहीं है. आम्रपाली दुबे की फिल्म देखने के लिए लंबी-लंबी कतार सिनेमा हॉल के बाहर लगती है. फिल्मों के अलावा इनकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं.

Navratri 2019 5th Day Skandmata Puja: नवरात्रि के पांचवें दिन इस विधि से करें मां स्कंदमाता की पूजा, बरसेगी कृपा, होगी योग्य संतान की प्राप्ति

Horoscope Today Thursday 3 October 2019 in Hindi: धनु राशि के लोग सेहत का रखें खास ध्यान

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App