नई दिल्ली/ भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और एक्टर खेसारी लाल यादव इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म आशिकी की शूटिंग में व्यस्त है. आशिकी की शूटिंग उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में हो रही है. आम्रपाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ शेयर करती रहती है. आम्रपाली द्वारा शेयर फोटोज विडियोज को फैंस दिल खोलकर लाइक और शेयर करते है. आम्रपाली के मिलियन्स में फैंस फॉलोइंग हैं.

आम्रपाली ने अपनी खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल में आम्रापाली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहद ही प्यारी और रोमांटिक अंदाज में फोटो शेयर की है. फोटो में एक्ट्रेस सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव के साथ रोमांस भरा डांसिंग पोज देती हुई नजर आ रही हैं. साथ ही दोनों के इस रोमांटिक फोटो को उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

 

अभिनेत्री ने इस तस्वीर में शानदार एक्सप्रेशन के साथ एक बेहतरीन कैप्शन भी दिया है. खेसारी लाल यादव संग तस्वीर शेयर करते हुए आम्रपाली ने लिखा कि ”जब सामने धूप हो तो एक्सप्रेशन के नाम पर अपनी आंखें बंद कर लो.” दोनों के इस पोस्ट को खूब लाइक्स और कमेंट मिल रहे हैं और हर कोई इस कपल की तारीफ करके नहीं थक रहा. कई यूजर्स इन दोनों की जोड़ी को बेस्ट जोड़ी का टाइटल दे रहे है.

खेसारी लाल यादव ने भी एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में खेसारी लाल यादव बेहद गुस्से में नजर आ रहे है और आम्रपाली काफी अपसेट नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि ”फोटो थोड़ी ब्लर लेकिन इंटेन्शन पूरा क्लियर है.’

Night Curfew in Ghaziabad : नोएडा के बाद गाजियाबाद में भी 17 अप्रैल तक रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू

Sapna Chaudhary New Song: सपना चौधरी के नए गाने ‘शीशा जरुर देखुंगी’ ने जीता फेंस का दिल, यूट्यूब पर रिलीज होते ही हुआ वायरल, देखे वीडियो