बॉलीवुड डेस्क,मुंबई.  भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे आज इंडस्ट्री की सफल एक्ट्रेस मानी जाती है. उन्होंने फिल्म निरहुआ हिन्दुस्तानी से भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखा और छा गई. आज उनका नाम लोगों की जुबां पर है. आम्रपाली ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग और हॉटॉनेस से भोजपुरी सिनेमा में आते ही आग लगा दी. लोग उनकी फिल्मों को इतना पसंद करते हैं कि सिनेमाघरों में भीड़ लग जाती है. फिल्मों में आम्रपाली और निरहुआ यानी दिनेश लाल यादव की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. 

दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे ने एक साथ कई फिल्में की है. दोनों की कमेस्ट्री स्क्रीन पर आग लगा देती है. दोनों की जोड़ी इतनी हिट है कि कई बार दोनों के अफेयर की खबरें सामने आई है. लेकिन दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त है.  यूट्यूब पर आम्रपाली के भोजपुरी गाने हमेशा ही छाए रहते हैं. इसलिए उन्हें यूट्यूब सेंसेशल भी कहा जाता है. साथ ही आम्रपाली को उनके फैन यूट्यूब पर यूट्यूब क्वीन के नाम से पुकारते हैं.

साल 2015 में निरहुआ हिन्दुस्तानी से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने से पहले आम्रपाली कई टीवी शो में भी नजर आ चुकी है.
उन्होंने लोकप्रिय टीवी शो सात फेरे से अपने करियर की शुरुआत की. इसके बाद वह रहना है तेरी पलकों की छांव में, मेरा नाम करेगी रौशन, हॉन्टेड नाइट्स जैसे टीवी शो में नजर आई.

भोजपुरी फिल्मों में आम्रपाली दुबे को भरपूर प्यार मिला. उन्हें पहली ही फिल्म के लिए भोजपुरी इंटरनेशनल फिल्म्स अवार्ड में बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवार्ड मिला. महज पांच साल के करियर के दौरान ही आम्रपाली ने आशिक आवारा, बगही भइल सजना हमार, बम बम बोल रहा है काशी, बेटा, सीमा नगमा, दुल्हन गंगा पार, जिगरवाला काशी अमरनाथ, मोकामा जीरो किलोमीटर, निरहुआ चलल लंदन, निरहुआ चलल ससुराल 2, निरहुआ हिंदुस्तानी, निरहुआ हिंदुस्तानी 2, निरहुआ हिंदुस्तानी 3, निरहुआ रिक्शावाला 2, निरहुआ सटल रहे, पटना से पाकिस्तान राजा बाबू, सत्या, दुल्हन गंगा के पार, बॉर्डर जैसी कई भोजपुरी फिल्में की है.

Also Read:

Sherlyn Chopra Hot Video: धूप की गरमाहट में अंगड़ाई लेते हुए शर्लिन चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हॉट फोटो वीडियो, बोल्डनेस देख छूट जाएंगे पसीने

Disha Patani Sexy Photo Video: दिशा पटानी का ऐसा रूप पहले कभी नहीं देखा होगा आपने, हॉट सेक्सी वीडियो से इंटरेनट पर बरपाया रहीं कहर