Sunday, September 25, 2022

Amrapali Dubey Dance : एकता महोत्सव में आम्रपाली दुबे का डांस देखने आए दर्शकों पर पुलिस ने बरसाई लाठी

नई दिल्ली. भोजपुरी सिनेमा की फेमस अदाकारा आम्रपाली  दुबे युपी के प्रतापगढ़ में आयोजित एकता महोत्सव में शामिल हुई। यहां पर अम्रपाली ने मंच पर जमकर डांस किया। महोत्सव में उन्हें देखने-सुनने आई भीड़ ने आम्रपाली के गाने पर जमकर डांस किया। इस डांस में पुलिसवालों ने भी दर्शकों का साथ दिया। कार्यक्रम में बाधा पहुंचाने वालों पर पुलिस ने कई बार लाठी चलाई किया। प्रतापगढ़ पुलिस ने डांस का लुत्फ उठा रहे ग्रामीणों पर जमकर डंडे बरसाए। कार्यक्रम के दौरान भीड़ को काबू में किया। सीओ समेत कई पुलिसकर्मी कुर्सी पर बैठ कर डांस का आनंद उठाते नजर आए, वहीं सुरक्षा में लगे पुलिस कर्मी अपने मोबाइल फ़ोन से भोजपुरी स्टार आम्रपाली दुबे के ठुमके को कैमरे में कैद भी करते जा रहे थे। साथ ही भोजपुरी स्टार आम्रपाली दुबे का फैन की तरह डांस भी देखते रहे।

हाल ही में आम्रपाली की कुछ तस्वीर सोशल  मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें वो गुंडों से घिर गई थीं और उन्हें बचाने खेसारी लाल पहुंचे थें। दरअसल ये पूरा मामला निर्माता प्रदीप शर्मा की नई फिल्म ‘आशिकी’ के सेट का था। इन दिनों आम्रपाली और खेसारी अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग प्रयागराज के माघ मेला परिसर में कर रहे हैं। खेसारी द्वारा गुंडों की पिटाई और आम्रपाली को छेड़ना उनकी फिल्म का एक सीन था। भोजपुरी फिल्मों के प्रोड्यूसर प्रदीप शर्मा की मूवी के जरिए खेसारीलाल यादव और आम्रपाली दुबे पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे। इस फिल्म के सह निर्माता अनीता शर्मा व पदम सिंह हैं।

आम्रपाली दुबे ने मॉडलिंग से अपने करियर शुरु किया था। उसके बाद जल्द ही उन्होंने टीवी सीरियल फिर भोजपुरी फिल्मों में काफी नाम कमा लिया। तब से अब तक आम्रपाली का लुक काफी बदल गया है और उनकी फैन फॉलोइंग में भी काफी इजाफा हुआ है। आज आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा की सबसे ज्यादी डिमांड में रहने वाली एक्ट्रेस हैं।

Golu Gold Bhojpuri Holi Song: गोलू गोल्ड का होली सॉन्ग नाही सलवार रंगब नाही समीज हो, इंटरनेट पर वायरल

Bhojpuri Holi Songs 2021: सुनिए होली के ये 10 भोजपुरी गाने जो आपकी होली के जश्न में लगा देंगे चार चांद

Latest news