बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे अपने अभिनय के साथ साथ अपनी आवाज को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. फिलहाल आम्रपाली दुबे ने अपनी आवाज में एक छठ का गीत कुछ दिन पहले ही रिलीज किया है. चले के बाटे छठी घाट ऐ पिया यू ट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस गाने में आम्रपाली दुबे ठेकुआ बनाती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में साड़ी पहनी आम्रपाली दुबे बेहद खूबसूरत लग रही हैं. छठ महावर्व के इस खास मौके पर आम्रपाली दुबे के इस गाने को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. ये गाना आम्रपाली दुबे की फिल्म लागल रहा बताशा का है. 

भोजपुरी फिल्म लागल रहा बताशा का ये छठ गीत हाल ही में रिलीज हुआ और रिल ीज से साथ ही यू ट्यूब पर इसे चार लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. आम्रपाली दुबे भोजपुरी फिल्मों की बेहद डिमांडिंग अभिनेत्री में से एक हैं वो जिस फिल्म से जुड़ जाती है वो फिल्म  बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती है और छठ पर्व का ये गीत भी उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. आम्रपाली दुबे छठ के इस गाने में पूजा की सभी विधि को समझाती नजर आ रही हैं साथ ही वो छठ पूजा का अहम प्रसाद ठेकुआ भी बनाती दिखाई दे रही हैं.  

आम्रपाली दुबे की फिल्म  लागल रहा बताशा का निर्देशन आलोक सिंह बीसन कर रहे हैं. इस भोजपुरी फिल्म में आम्रपाली दुबे के अलावा मनोज टाइगर, अविनाश दुबे, आनंद मोहन, प्रकाश जायस और संभावना सेठ लीड भी नजर आएंगी.

Amrapali Dubey Song: आम्रपाली दुबे के गाने चले के बाटे छठी घाट ए पिया का यूट्यूब पर धमाल, 10 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा

Chhath Puja Songs: अनुराधा पौड़वाल, शारदा सिन्हा और खेसारी लाल यादव के ये 10 गाने बनाते हैं छठ पूजा को सफल

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App