Thursday, December 1, 2022

VIDEO: अक्षरा सिंह के साथ लाइव शो में हुई बदसलूकी, गुस्से से तिलमिलाईं अभिनेत्री

नई दिल्ली : अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा का वो नाम हैं जिन्हें आज बच्चा-बच्चा जानता है. उनकी पॉपुलैरिटी ना सिर्फ भोजपुरी सिनेमा में बल्कि बॉलीवुड में भी खूब है. एक्टर के साथ-साथ वह बेहतर गायिका भी हैं. जहां आए दिन अक्षरा सिंह कोई न कोई शो करती रहती हैं. हाल ही में उनके एक लाइव शो के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसे लेकर वह गुस्से से तिलमिला उठीं.

उड़ाए नोट

सोशल मीडिया पर अक्षरा सिंह का ये वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में अक्षरा सिंह लाइव सिंगिंग परफॉरमेंस दे रही हैं. इसी बीच उनके साथ कुछ ऐसा हो जाता है जिससे वह शो छोड़कर चली जाती हैं. सोशल मीडिया पर अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर उनका ये वीडियो देखने को मिल रहा है. दरअसल वीडियो में देखने को मिल रहा है कि अक्षरा सिंह जब स्टेज पर परफॉर्म कर रही होती हैं कि तभी एक शख्स उनपर पैसे उड़ाने लगता है. इस हरकत से अक्षरा सिंह बेहद नारज हो जाती है और गुस्से में स्टेज छोड़कर चली जाती हैं. सोशल मीडिया पर लोग अक्षरा के इस वीडियो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

बत्तमीज़ी से नाराज़ हुईं एक्ट्रेस

लाइव परफॉरमेंस के दौरान शख्स की इस हरकत ने अक्षरा सिंह को गुस्से से भर दिया। उनके फैंस में भी इसी तरह की नारजगी देखने को मिल रही है. सोशल मीडिया पर लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और व्यक्ति को जमकर खरीखोटी सुना रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूज़र ने लिखा, ‘वो आर्टिस्ट है. यार बदतमीजी की हद है’. तो वहीं कुछ लोग अक्षरा सिंह के इस व्यवहार को गैर जरूरी बता रहे हैं और इसे घमंड का नाम भी दे रहे हैं. इसी कड़ी में एक सोशल मीडिया यूज़र ने कमेंट किया, ‘इतना घमंड किस बात का है इनको’ एक अन्य यूज़र ने इसी तरह का कमेंट करते हुए लिखा, ‘इसमें गुस्सा होने की तो कोई बात नहीं थी’.

यूज़र की आई प्रतिक्रिया

फिलहाल अक्षरा सिंह का ये वीडियो वायरल हो रहा है. बता दें, बीते दिनों भी अक्षरा सिंह का एक वीडियो सामने आया था. वीडियो में स्टेज परफॉरमेंस के दौरान कुछ लोगों ने अक्षरा सिंह पर ही पत्थर फेंक दिए थे.

Latest news