Tuesday, July 5, 2022

भोजपुरी : रणवीर सिंह के ब्रांड पर चला अक्षरा का जादू, गाने से मचाया धमाल

नई दिल्ली, अक्षरा सिंह का नया गाना ‘रॉकेट जवानी’ रिलीज के साथ वायरल होने लगा है. इस गाने को रणवीर सिंह के ब्रांड चिंग्स के लिए तैयार किया गया है जिसमें वह चिंग्स के प्रोडक्ट का प्रोमो कर रही हैं. अक्षरा चिंग्स के लिए कोई ब्रांड सांग शूट करने वाली पहली भोजपुरी कलाकार बन गई हैं. एक सिरे से देखा जाए तो यह उनके करियर का काफी बड़ा अचीवमेंट है. जहां इस ब्रांड को साउथ और बॉलीवुड के काफी बड़े कलाकार प्रोमोट करते हैं.

अक्षरा का धमाल

रणवीर सिंह के चिंग्स ऐड की तरह ही अक्षरा के इस ऐड सॉन्ग को भी प्यार दिया जा रहा है. गाने के लिरिक्स की बात करें तो इसमें एक जायका है साथ ही अक्षरा का डांस ही काफी मसालेदार है. यह गाना अभिनेत्री ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया है. जहां उन्होंने इस गाने की रिलीज़ की जानकारी देते हुए अपने इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट साझा की थी. इस पोस्ट में अक्षरा लिखती हैं- ‘ मेरे पसंदीदा प्रोजेक्ट में से एक है यह, जिसकी घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है. आप हमारे गाने को देख कर लाइक करें’.

घंटे में मिले लाखों व्यूज

गाने की बात करें तो इसमें अक्षरा सिंह ओपन स्टेज पर लाल रंग के लहंगे में डांस करती नज़र आ रही हैं. जहां आस पास लोग उन्हें देख कर पागल हो रहे हैं. बैकग्राउंड में डांसर्स उनके डांस को सपोर्ट कर रहे हैं. गाने को रिलीज़ होने के साथ ही एक ही घंटे में लाखों व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही इस म्यूजिक वीडियो पर अक्षरा के फैंस का प्यार भी देखने को मिल रहा है. बता दें, भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह जितना अच्छा अभिनय करती हैं उतना ही अच्छा गाती भी हैं. इस गाने को भी उन्होंने अपनी आवाज़ दी है. मालूम हो पिछले दिनों ही उन्होंने इस सॉन्ग के पोस्टर के साथ बताया था कि वह कितनी एक्साइटेड हैं जो कि अब उनके फैंस के रिएक्शन से दिखाई भी दे रहा है. इस गाने को काफी सराहा जा रहा है.

 

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

Latest news

Related news

<1-- taboola end -->