बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. Akshara Singh Sexy Video: सोशल मीडिया सेंसेशन और भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह का जलवा खूब चलता है. अक्षरा भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है. उन्होंने भोजपुरी कई फिल्मों में काम किए और बेहद रोमांटिक सीन भी दिए. फिल्मों में अक्षरा के बोल्ड सीन देख लोगों के पसीने छूट जाया करते हैं.

लेकिन फिल्मों के साथ साथ सोशल मीडिया पर अक्षरा के हॉटनेस का जलवा खूब देखने को मिलता है. इंटरनेट पर अक्सर उनकी सेक्सी फोटो वीडियो फैंस के बीच छाई रहती है. अक्षरा खुद भी अपनी सेक्सी फोटो वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है. अक्षरा टिक टॉक पर भी खूब वीडियो बनाती है. इंस्टाग्राम पर अक्षरा के पोस्ट को सभी खूब पसंद करते हैं और जैसे ही वह कोई पोस्ट फैंस के साथ शेयर करती है उसमें लाइव व कमेंट की बौछार आ जाती है. इंस्टाग्राम पर अक्षरा के 1.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

भोजपुरी फिल्मों में अक्षरा सिंह के कई गानों को इतना पसंद किया जाता है कि इसे लोग बार बार यूट्यूब पर देखते हैं.  राजा जी ब्लाउज, दईया रे दईया, टुकुर टुकुर ताका ना, करा ना मगर वाला रोल, आग लगे ना राजा, मसीन तनी चक करा दे और तनी फेर दी करवटिया जैसे कई गाने हैं जिसमें अक्षरा का बेहद हॉट अवतार देखने को मिला. बता दें कि अक्षरा खुद भी कई गाने गा चुकी हैं. हाल ही मेंउ नका गाना एक लाख का लंहगा रिलीज हुआ था, जो काफी पसंद किया गया.

वैसे तो अक्षरा ने फिल्मों में कई एक्ट्रेस के साथ काम किए. लेकिन पर्दे पर पवन सिंह के साथ उनकी जोड़ी काफी हिट मानी जाती है. दोनों ने एक साथ कई हिट फिल्में दी है. कुछ समय पहले अक्षरा  सिंह और पवन सिंह की लवस्टोरी काफी चर्चा में रही थी. लेकिन दोनों के बीच गहमागहमी इतनी बढ़ गई कि मामला पुलिस तक पहुंच गया और अब दोनों अलग हो गए हैं.

View this post on Instagram

Caption?

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara) on

View this post on Instagram

? #yellowlove #today #spreadthelove???

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara) on

Also Read:

Malaika Arora Sexy Photo Video: मलाइका अरोड़ा की बोल्डनेस देख तारीफ करने पर हो जाएंगे मजबूर, आफत है छईंया छईंया गर्ल की सेक्सी अदाएं

Shriya Saran Sexy Video: श्रेया सरन की ये सेक्सी वीडियो देख लग जाएगा 440 वोल्ट का झटका, देखिए बोल्डनेस का ओवरडोज

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App