बॉलीवुड डेस्क,मुंबई.भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री की सुपरहिट एक्ट्रेस अक्षरा सिंह वैसे तो अपने हॉट बोल्ड लुक को लेकर छाई रहती है. लेकिन इसके साथ ही वह अपने आवाज के लिए भी मशहूर हैं. उन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों में काम करने के साथ ही गाया भी है. साथ ही उनके कई सॉन्ग वीडियो भी रिलीज हो चुके हैं. आज अक्षरा ने अपनी आवाज में एक और गाना रिलीज किया है, जिसका नाम है कोरा में आजा छोरा.

कोरा में आज छोरा को लेकर अक्षरा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर जानकारी दी थी. आज आखिरकार ये गाना रिलीज कर दिया गया है.लेकिन फिलहाल आप इसमें सिर्फ अक्षरा की आवाज ही सुन पाएंगे. क्योंकि अभी इस गाने का सिर्फ ऑडियो ही रिलीज किया गया है. दरअसल लॉकडाउन के कारण अभी सभी तरह की शूटिंग पर रोक लगा दी गई है. वैसे उनका ये गाना खूब पसंद किया जा रहा है और सोशल मीडिया पर रिलीज होने के साथ ही यह गर्दा उड़ा रहा है.

इस गाने को खुद अक्षरा सिंह ने गाया है और इसके लिरिक्स कुंदन प्रीत ने लिखे हैं. अक्षरा के हर गाने की तरह यह गाना भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है. खास बात यह है कि कोरा में आजा छोरा में भी अक्षरा ने रैप स्टाइल को जोड़ा है जो इसे और भी शानदार बना रहा है. लोग अक्षरा की एक्टिंग के साथ ही उनके आवाज के तो दीवाने भी है. लगभग 3 मिनट का उनका ये गाना यूट्यूब पर छाया हुआ है. 

अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी गाने की वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी है. साथ ही उन्होंने अपने नए गाने के लिए लोगों से प्यार और दुआ भी मांगी. बता दें कि अक्षरा इससे पहले भी कई गाने गा चुकी है. सोशल मीडिया पर अक्षरा के गाने के साथ ही उनके हॉट सेक्सी फोटो वीडियो भी खूब पसंद किए जाते हैं.अपने हॉट अंदाज से अक्षरा भी को अट्रैक्ट करती रहती है.

View this post on Instagram

Caption?

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara) on

View this post on Instagram

💛 #yellowlove #today #spreadthelove💞💫💞

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara) on

Also Read:

Nusrat Jahan Beautiful Photo Video: टीएमसी सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां खूबसूरत फोटो वीडियो ने लूटी महफिल

Sherlyn Chopra Sexy Video: शर्लिन चोपड़ा ने फिर खोला हॉटनेस का पिटारा, सेक्सी अदाएं देख भरने लगेंगे आहें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App