बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह किसी भी जान-पहचान की मोहताज नहीं हैं. अक्षरा सिंह का कोई डांस वीडियो हो या फिर उनकी कोई फोटो सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचाती है. एक बार फिर से अक्षरा सिंह की एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचाती हुई नजर आ रही है. दरअसल भोजपुरी सॉन्ग पटरी पर रेल अकेले चली गाने पर अक्षरा सिंह जबरदस्त ठुमके लगा रही हैं, जिसे उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. अक्षरा सिंह के गाने पटरी पर रेल अकेले चली गाने को यूट्यूब पर 20 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुका है. इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि अक्षरा सिंह के इस डांस वीडियो को कितना पसंद किया जा रही है.

 पटरी पर रेल अकेले चली गाने में अक्षरा सिंह का स्वैग एकदम अलग हटकर देखे को मिल रहा है. पटरी पर रेल अकेले चली गाने की सबसे खास बात ये है कि अक्षरा सिंह ने खुद ही इसे डायरेक्ट किया है. अक्षरा सिंह ने पटरी पर रेल अकेले चली गाने को अपनी अवाज से भी सजाया है, और इसमें परफॉर्म भी किया है. भोजपुरी सेंसेशन अक्षरा सिंह का गाना पटरी पर रेल अकेले चली महज दो दिन पहले ही रिलीज हुआ है, रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर इस गाने ने धमाल मचाना शुरू कर दिया है.

जबरदस्त ठुमके लगाते हुईं अक्षरा सिंह गाने में बहुत ही ज्यादा कमाल लग रही हैं. वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है जब अक्षरा सिंह के किसी वीडियो ने सोशल मीडिया पर इतना धमाल मचाया हो, आए दिन इनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं.  अक्षरा सिंह के गाने पटरी पर रेल अकेले चली  गाने के लिरिक्स को मनोज मतलबी ने लिखा है, और बेहतरीन संगीत घुंघरू ने दिया है.

अक्षरा सिंह काये लेटेस्ट गाना बेहद हिट तो साबित होता हुआ नजर आ ही रहा है लेकिन उनके फैंस के लिए एक खूशखबरी ये भी है कि अक्षरा सिंह को मशहूर निर्देशक मंजुल ठाकुर का फिल्म भी ऑफर हुआ है. फिलहाल अक्षरा सिंह के पास बहुत सारी भोजपुरी फिल्में हैं, विष्णु शंकर बेलु की फिल्म लव मैरिज की शूटिंग अक्षरा सिंह पूरी कर चुकी हैं. 

Akshara Singh Sexy Dance Video: पवन सिंह के साथ रोमांस करतीं अक्षरा सिंह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Rani Chatterjee Video: घर की सीढियों से गिरीं भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी, वीडियो में छलका दर्द

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App