Tuesday, July 5, 2022

भोजपुरी : अक्षरा सिंह के सॉन्ग ‘इधर आने का नहीं’ ने मचाया धमाल, ट्रेंड हुआ गाना

नई दिल्ली, अगर अक्षरा सिंह को भोजपुरी इंडस्ट्री की ट्रेंड क्वीन के नाम से बुलाया जाए तो इसमें कोई दो राय नही होगी. अक्षरा सिंह जितनी अच्छी अभिनेत्री हैं उतनी ही अच्छी गायिका भी. आए दिन उनका कोई न कोई गाना भी ट्रेंडिंग लिस्ट की जान बना रहता है. जहां इस समय इंटरनेट पर उनके गाने इधर आने का नहीं ने गर्दा उड़ा दिया है. उनके फैन्स पर तो जैसे इस गाने का बुखार ही चढ़ गया है.

इधर आने का नहीं हुआ ट्रेंड

यह उनका पुराना गाना है जो अब तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस गाने पर लोग शॉर्ट वीडियोज़ भी खूब बना रहे हैं. यूट्यूब पर इस गाने को अब तक कुल 13 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. गाने में अक्षरा का दमदार लुक देखने को मिल रहा है. इस लुक में वह कभी कार कभी जीप तो कभी बुलेट चलाती नज़र आ रही हैं. जहां सॉन्ग के बीच उनका एक रैप भी है जो काफी पसंद किया जा रहा है. गाने पर फैन्स का रिस्पॉन्स भी काफी अच्छा देखने को मिल रहा है. भोजीवुड के दीवानों के मुंह पर तो जैसे ये गाना चढ़ सा गया है.

‘रॉकेट जवानी’ भी ट्रेंड में

अक्षरा सिंह का नया गाना ‘रॉकेट जवानी’ रिलीज के साथ वायरल होने लगा है. इस गाने को रणवीर सिंह के ब्रांड चिंग्स के लिए तैयार किया गया है जिसमें वह चिंग्स के प्रोडक्ट का प्रोमो कर रही हैं. अक्षरा चिंग्स के लिए कोई ब्रांड सांग शूट करने वाली पहली भोजपुरी कलाकार बन गई हैं. एक सिरे से देखा जाए तो यह उनके करियर का काफी बड़ा अचीवमेंट है. जहां इस ब्रांड को साउथ और बॉलीवुड के काफी बड़े कलाकार प्रोमोट करते हैं. रणवीर सिंह के चिंग्स ऐड की तरह ही अक्षरा के इस ऐड सॉन्ग को भी प्यार दिया जा रहा है. गाने के लिरिक्स की बात करें तो इसमें एक जायका है साथ ही अक्षरा का डांस ही काफी मसालेदार है.

यह भी पढ़ें :

बीजेपी MYY फॉर्मूला: पीएम मोदी राजस्थान बीजेपी की लगाएंगे नैया पार, चुनावों में फिर ‘MYY’ फॉर्मूला बनेगा संकटमोचन

भारत में ओमिक्रोन सबवैरिएंट BA.4 का पहला केस मिला, इन्साकाग ने की पुष्टि, जानें क्या है ये नया वैरिएंट?

Latest news

Related news

<1-- taboola end -->