Sunday, September 25, 2022

MMS कांड के बाद Akshara Singh का नया वीडियो हो रहा वायरल

नई दिल्ली : एमएमएस कांड के बाद अक्षरा सिंह काफी चर्चा में हैं. हालांकि भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने उनके नाम पर वायरल हो रहे प्राइवेट वीडियो को लगलात बताया था लेकिन उस MMS विवाद के बाद वह काफी सुर्खियों में रहीं. भोजीवुड की शेरनी कही जाने वाली अक्षरा का यूं तो हर रोज़ कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है लेकिन पिछले विवाद के बाद उनका नया वीडियो काफी ज़्यादा देखा जा रहा है.

क्या है नए वीडियो में

हाल ही में अक्षरा सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो रील शेयर की है. इसमें वह काफी आकर्षक लग रही हैं. जहां इस लेटेस्ट वीडियो में लाल रंग की घाघरा चोली पहनी है और वह अपने इस खूबसूरत अवतार में झुलनिया गाने पर डांस करती नज़र आ रही हैं. उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में गाने को बेहद प्यार देने के लिए अपने फैंस का धन्यवाद किया है. बता दें, करीब एक महीने पहले अक्षरा का यह नया गाना रिलीज़ हुआ था.

‘टी सीरीज हमार भोजपुरी’ के आधिकारिक यूट्यूब चॅनेल पर रिलीज़ किये गए इस गाने में अक्षरा सिंह के साथ करन खन्ना दिखाई दिए थे. इस गाने को अब तक 4 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं. इसी बात की ख़ुशी में अक्षरा सिंह ने गाने पर रील बना कर शेयर की है. उन्होंने इस रील के कैप्शन में अपने हीरो करन खन्ना को भी टैग किया है.

ये था विवाद

इस वीडियो को अब तक हजारों लोग लाइक कर चुके हैं. साथ ही कई लोगों ने अक्षरा सिंह की तारीफ में कमेंट भी किए हैं. बता दें, अक्षरा सिंह हाल ही में अपने एमएमएस कांड को लेकर खूब चर्चा में रही थीं. इसमें यूट्यूब पर एक प्राइवेट वीडियो अक्षरा सिंह के नाम पर खूब शेयर किया जा रहा था. इसके बाद ही एक और वीडियो वायरल होने लगा जिसमें अक्षरा सिंह को रोते हुए देखा जा सकता था. हालांकि यह वीडियो करीब 2 साल पुराना था. इस विवाद को लेकर अभिनेत्री ने बाद में साफ़ भी किया था की वीडियो जानबूझकर उनकी छवि खराब करने के लिए फैलाया जा रहा है. अब अक्षरा सिंह अपने नए वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं.

Chandigarh University MMS: बाथरूम में छात्राओं का वीडियो बनाने वाली लड़की कौन है? जानिए मामले से जुड़ी हर बात

Mohali MMS Scandal: पुलिस का बड़ा खुलासा- आरोपी लड़की ने सिर्फ अपना ही वीडियो बनाया, किसी और का नहीं

Latest news