Tuesday, July 5, 2022

भोजपुरी : अक्षरा सिंह लाईं ‘रॉकेट जवानी’, आपने देखा नया गाना?

नई दिल्ली, भोजपुरी की स्टार अभिनेत्री अक्षरा सिंह जितना अच्छा अभिनय करती हैं उतना ही अच्छा गाती भी हैं. जहां एक और बार उनका हुनर सॉन्ग वीडियो में दिखाई देने वाला है. इस गाने का नाम है रॉकेट जवानी. जिसकी पहली झलक ने ही फैंस में तहलका मचा दिया है. फिल्मों में अपने सांग्स की वजह से नाम कमाने वाली और अभिनय के दम पर इंडस्ट्री पर राज करने वाली अक्षरा सिंह जल्द ही इस गाने को रिलीज़ करेंगी. इस बात की घोषणा उन्होंने इस गाने के पहले लुक के साथ ही कर दी है.

रिलीज़ हुई पहली झलक

अक्षरा सिंह के इस नए गाने की पहली झलक भी उनकी तरह दमदार दिखाई दे रही है. जहां अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर इस गाने की पहली झलक साझा की है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर रॉकेट जवानी का पहला मोशन पोस्टर शेयर किया है. हालांकि इस मोशन पोस्टर के कैप्शन में कहीं भी इस गाने का नाम नहीं लिखा पर पोस्टर के बीच में रॉकेट जवानी लिखा हुआ देख सकते हैं. इससे यह अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि यही नाम उनके इस नए म्यूजिक ट्रैक का टाइटल होगा.

क्या है पोस्टर में?

अक्षरा सिंह ने जो मोशन पोस्टर शेयर किया है उसके कैप्शन में अभिनेत्री लिखती हैं, ‘आ रही हूं गर्दा उड़ाने कुछ नया लेकर जो मैंने पहले कभी नहीं आजमाया. आपके प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है.’ उनके इस कैप्शन और पोस्टर पर उनके फैंस और प्रशंसकों ने खूब प्यार लुटाया है. जहां एक शख्स ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, अरे वाह अक्क्षु दी (अक्षरा सिंह) ये सॉन्ग भी सुपर डुपर हिट होगा। बेस्ट ऑफ लक दीदू। वहीं एक दूसरे सोशल मीडिया यूज़र लिखते हैं, ‘आपकी झलक सबसे अलग’ इस बात में कोई दो राय भी नहीं है कि इस पोस्टर में अक्षरा सिंह का एनर्जी लेवल बस देखने भर से काफी अलग लग रहा है. पोस्टर में अक्षरा गाने का एक स्टेप करती बैकग्राउंड डांसर्स के क्राउड में कड़ी हैं. उन्होंने इस दौरान लाल रंग का लहंगा पहना है और मांग टीका भी लगाया है.

ये भी पढ़े-

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

Latest news

Related news

<1-- taboola end -->