Monday, August 15, 2022

अक्षरा सिंह ने आमिर खान से बुलवाई भोजपुरी! साथ किया डांस

नई दिल्ली : अक्षरा सिंह को भोजीवुड की क्वीन कहकर भी बुलाया जाता है. वह इंडस्ट्री में अपने दबंग स्टाइल और अपने कॉन्फिडेंस के लिए जानी जाती हैं. अक्षरा सिंह हाल ही में आमिर खान के टॉक शो में गई थीं. इस शो में आमिर खान अपनी अगली फिल्म लाल सिंह चड्ढा के प्रोमोशन के लिए आए थे जहां सोशल मीडिया से जुड़े कुछ फेमस चेहरों को बुलाया गया था जिनमें से एक अक्षरा सिंह भी थीं. इस दौरान. उन्होंने सुपर स्टार आमिर खान के साथ खूब सारी मस्ती भी की जिसकी झलकियां उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर साझा की हैं.

आमिर संग किया रोमांटिक डांस

इस इंटरव्यू के दौरान अक्षरा सिंह काफी एक्साइटेड दिखाई दीं थीं. उन्होंने आमिर खान के साथ सामने बैठ कर बातचीत करने को किसी सपने जैसा बताया था. हाल ही में अक्षरा ने इस बातचीत से जुड़ा एक वीडियो भी साझा किया है. वीडियो में उन्हें और आमिर खान को फनाह के एक गाने पर डांस करते देखा जा सकता है. इस गाने पर डांस करते हुए अक्षरा सिंह के चेहरे की चमक को भी देखा जा सकता है.

इसे उन्होंने अपने इस्टाग्राम पर रील के रूप में साझा किया है. हाल ही में एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने बताया था कि उन्होंने आमिर खान को बातचीत के दौरान भोजपुरी में बात करना भी सिखाया था. उनकी और आमिर खान की इस मुलाकात को खूब पसंद किया जा रहा है. इस बात से तो ऐसा लगता है कि वो दिन दूर नहीं जब भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा बॉलीवुड फैंस के दिलों पर भी राज करेंगी.

अक्षरा का पहला प्यार

आमिर ने अक्षरा से उनके पहले प्यार के बारे में पूछा, तब उन्होंने बताया पहला प्यार स्कूल के टाइम में हुआ था। वो भी अपने एक सीनियर से हुआ था, जिसे वह भैया बोलती थीं। वह उम्र में उनसे बड़ा था। उस लड़के ने एक दिन शादी के लिए रिश्ता भेज दिया, लेकिन तब वह और उनके पेरेंट्स शादी के लिए तैयार नहीं थे और उन्होंने मना कर दिया।

अक्षरा ने अपने इंस्टाग्राम पर आमिर के साथ वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह उनके साथ Phir Na Aisi Raat Aayegi गानें पर डांस करती हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षरा लिखती है, ‘यह सपने के पूरे होने जैसा है। शुक्रिया आमिर सर मेरा ये दिन यादगार बनाने के लिए।

Vice President Election 2022: जगदीप धनखड़ बनेंगे देश के अगले उपराष्ट्रपति? जानिए क्या कहते हैं सियासी समीकरण

 

Latest news